कांग्रेस ने राहुल गांधी की कैलाश यात्रा की तस्वीर ट्वीट की

0
43

कांग्रेस ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की कैलाश-मानसरोवर यात्रा की एक तस्वीर शुक्रवार को ट्वीट की, जिसकी पृष्ठभूमि में कैलाश पर्वत दिख रहा है। इसके साथ ही पार्टी ने वहां उनके ‘वाकिंग रिकार्ड’ को भी ट्वीट किया है। कांग्रेस ने यह कदम राहुल की इस तीर्थयात्रा की जारी कुछ तस्वीरों की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए जाने के बाद उठाया है। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से कहा, “सभी नफरत करने वालों को पीछे छोड़ते हुए, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कैलाश यात्रा के दौरान आगे बढ़ते हुए। क्या आप कर सकते हैं?”

ट्वीट में राहुल की एक तस्वीर है और उनके वाकिंग रिकार्ड संलग्न हैं, जिसमें बताया गया है कि उन्होंने 463 मिनट में 34.31 किलोमीटर की यात्रा की है और एक दिन में 203 मंजिल के बराबर चढ़ाई की है।

यात्रा के लिए 31 अगस्त को दिल्ली से निकले राहुल अपनी यात्रा की तस्वीरें और वीडियो ट्वीट कर रहे हैं।

अपने ट्वीट में राहुल यात्रा के दौरान वहां की शांति के बारे में बताते हैं। उन्होंने शुक्रवार को बर्फ से ढके पर्वत का वीडियो ट्वीट किया और कहा, ‘शिव ही ब्रह्मांड हैं।’

दूसरी तरफ, भाजपा नेता व सूक्ष्म, लघु व मध्यम उद्योग मंत्री गिरीराज सिंह ने राहुल की यात्रा के दौरान उनकी तस्वीर की प्रमाणिकता पर सवाल उठाए।

उन्होंने ट्वीट किया, “यह फोटोशोप है.. छड़ी की परछाई गायब है।” भाजपा महिला मोर्चा सोशल मीडिया प्रकोष्ठ की प्रमुख प्रीति गांधी ने भी बुधवार को राहुल की एक तस्वीर पर सवाल उठाया था।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here