कांग्रेस ने अपनी गलत नीतियों से देश को बर्बाद किया : नरेंद्र मोदी

0
52

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी गलतियों ने देश को बर्बाद कर दिया है हरियाणा के एलाना बाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह भी कहना था कि कांग्रेस के राज में जम्मू-कश्मीर के साथ लगातार अन्याय होता रहा है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर भी पार्टी पर हमला बोला और उन्होंने कहा कि यह एक अस्थाई प्रावधान था लेकिन 70 वर्षों तक कांग्रेस ने इस संबंध में कोई भी कार्य नहीं करा, वही मीडिया में जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैंने यह अस्थाई प्रावधान खत्म कर दिया है.

 

वहीं आपको बता दें कि उन्होंने अपनी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब आपने मुझे 5 साल के लिए स्थाई किया तो मैं इस अस्थाई व्यवस्था को क्यों चलने दो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करतारपुर गलियारे के मुद्दे पर भी कांग्रेस को खेलते हुए कहा कि 70 वर्षों तक श्रद्धालुओं को दूरबीन से करतारपुर साहिब गुरुद्वारे के दर्शन करने पड़े मोदी ने कहा कि विभाजन के वक्त करतारपुर साहिब को गुरुद्वारे को भारतीय सीमा में नहीं ला पाना एक गलती थी प्रधानमंत्री पहले भी इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी को खेल चुके हैं.

21 अक्टूबर को हरियाणा एवं महाराष्ट्र में विधानसभा के लिए चुनाव होने हैं और इसके लिए चुनाव प्रचार प्रसार का आज आखिरी दिन था 21 अक्टूबर को मतदान होना है और दोनों राज्य में चुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को सामने आ जाएंगे और इसी के लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए चुनाव प्रचार प्रसार का अंत किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here