भारत बंद को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- आप झूठे …

0

जयपुर। लोकसभा के चुनाव नजदीक हैं और इन चुनाव को लेकर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी आपस में एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. वहीं इसे लेकर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने दलित एवं आदिवासी समूह के भारत बंद को लेकर प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा राहुल गांधी ने दलित एवं आदिवासी समूह का समर्थन करते हुए ट्वीट किया. उसने उन्होंने लिखा कि हमारे आदिवासी और दलित भाई बहन संकट में आ रहे में प्रधानमंत्री की झूठी कसम और झूठे वादों का आज सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर कर दिया है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमारे आदिवासी और दलित भाई बहन संकट में आओ इसके अलावा प्रधानमंत्री की झूठी कसम और झूठे वादों के आज मैंने सड़कों पर उतरने पर मजबूर कर दिया है यह बात उन्होंने अपने ट्विटर पर भी लिखी मैं आपको बता दें कि देश के कई राज्य में आदिवासी समूह ने भारत बंद का आव्हान किया है.

वहीं इसके अलावा दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर ने भी भारत बंद के समर्थन की बात की है इसके अलावा राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी और लेलैंड दोनों ने ही भारत बंद के समर्थन में अपना निर्णय दिया है इसके अलावा कोई भी बता दे कि भारत बंद की प्रमुख मांगों में उच्च शिक्षण संस्थान में नियुक्ति के लिए 13 पॉइंट हॉस्टल की जगह 200 पॉइंट्स लागू करने की बात की गई है इसके अलावा शैक्षणिक व सामाजिक रूप से भेदभाव विश करना का सामना करने वालों के लिए सवर्णों को 10% आरक्षण का प्रावधान रद्द करने और आरक्षण की अवधारणा बदलकर संविधान पर हमले बंद करने देशभर में 24 पदों को भरने और अन्य मांगों की बात कही गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here