क्या कर्नाटक में टिकट बंटवारे से खुश नहीं हैं कांग्रेसी नेता?

0
544

जयपुर। कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 15 अप्रैल को टिकट बंटवारे की घोषणा कर दी थी। 224 विधानसभा सीटों के लिए कांग्रेस ने 218 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है।

लेकिन कांग्रेस के एक धरे में इस उम्मीदावरी से कोई खुशी नज़र नहीं आ रही है। उल्टा राज्य में कई जगह कांग्रेसी नेता बगावत पर उतर आए हैं और पार्टी के खिलाफ राज्य भर में कई हिस्सों में प्रदर्शन होना शुरु हो गया है।

टिकट ना मिलने की वजह से नाराज़ कांग्रेसी नेता रवि कुमार के समर्थकों ने मांड्या स्थित पार्टी के दफ्तर पर काफी हंगामा किया और कुर्सियां तक फेंक डाली। इसके अलावा बृजेस कलप्पा ने भी टिकट ना मिलने के बाद पार्टी के प्रति नाराज़गी जता दी है।

टिकट बंटवारे से नाराज़ कई कांग्रसी विधायक मुख्यमंत्री और कांग्रस के कर्नाटक के सबसे बड़े नेता सिद्धारमैय्या के घर के आगे विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

कांग्रेस ने हालांकि इस हार के चुनाव में भी पुराने ही विधायकों पर वापस से यकीन किया है। कुछ ही ऐसे विधायक हैं जिनके टिकट इस बार के विधानसभा चुनाव के लिए काट दिये गए हैं। कर्नाटक चुनाव का परिणाम 15 मई को आएगा।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: क्या कांग्रेस ने 1 परिवार 1 उम्मीवार के फार्मूले को नहीं अपनाया?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here