कांग्रेस नेता की बेटी से दुष्कर्म की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार

0
85

मुंबई पुलिस ने कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी और उनकी 10 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म करने की धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान अहमदाबाद से लगभग 30 किलोमीटर दूर स्थित बावला औद्योगिक नगर निवासी गिरीश महेश्वर (36) के रूप में हुई है।

महेश्वर ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल ‘गिरीशके1605’ से मुंबई निवासी चतुर्वेदी और उनकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने की धमकी दी थी। उसका ट्विटर खाता बंद कर दिया गया है।

कांग्रेस प्रवक्ता चतुर्वेदी (38) ने धमकी भरे ट्वीट को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, मुंबई पुलिस और मामले से संबंधित अन्य लोगों को टैग कर तुरंत रिट्वीट कर दिया था।

इसके बाद राजनाथ सिंह ने दिल्ली और मुंबई पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।

चतुर्वेदी ने कहा था, “प्रोफाइल पिक्चर पर भगवान राम की तस्वीर लगाने के बावजूद आरोपी को ऐसा बयान देने में हिचकिचाहट नहीं हुई। उम्मीद है कि मुंबई पुलिस कार्रवाई करेगी। उन्होंने मुझे बुलाया और कार्रवाई शुरू कर दी थी।”

गोरेगांव पुलिस ने मंगलवार को भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और बाल यौन अपराध संरक्षण अधिनियम की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी।

इसके 48 घंटों के अंदर ही अहमदाबाद जिला के बावला में रहने वाले आरोपी का पता लगा लिया गया। दिल्ली पुलिस की मदद से वहां से उसे बुधवार रात गिरफ्तार कर गुरुवार को यहां (मुंबई) लाया गया।

इसके बाद गुरुवार को चतुर्वेदी ने मामले में तत्काल कार्रवाई के लिए राजनाथ सिंह और मुंबई पुलिस को धन्यवाद दिया।

उन्होंने गुरुवार को ट्वीट किया, “मैं मुंबई पुलिस, दिल्ली पुलिस, विशेष रूप से आईपीएस मधुर वर्मा और दिल्ली पुलिस आयुक्त को धन्यवाद देना चाहूंगी। इसके साथ ही मामले को उठाने के लिए राजनाथ सिंह जी का आभार।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here