पीएम के दिया जलाने के बयान पर जानिए क्या बोले राहुल गांधी

0

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना की जांच को लेकर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा है कि भारत में कोरोना वायरस से निपटने के लिए पर्याप्त रूप से टेस्ट नहीं पा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों के ताली बजाने और दीया जलाने से कोरोना का हल नहीं निकाला जा सकता है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कोरोना वायरस के टेस्ट का दायरा बढ़ाने की मांग की। उन्होंने कहा कि “कोविड-19 से निपटने के लिए भारत अभी पर्याप्त टेस्ट नहीं कर रहा है। लोगों के ताली बजाने और दीया जलाने से समस्या का समाधान होने नहीं जा रहा है।”

बड़े पैमाने पर कोरोना वायरस टेस्ट की संख्या में इजाफा करने की मांग लगातार बढ़ती जा रही है। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी भी टेस्ट की दर बढ़ाने की मांग कर चुकी है। टेस्टिंग की दर बढ़ाने पर प्रिंयका गांधी ने कहा कि इससे रोग की गंभीरता के संबंध में अधिक महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होती है।

बता दें कि पीएम मोदी ने शुक्रवार को देश को संबोधित करते हुए अपील कर कहा कि रविवार की रात 9 बजे लोग अपने घर के बाहर दिया, टॉर्च या मोमबत्ती जलाएं। एकता का संदेश देकर कोरोना के अंधकार को मिटाना है। प्रधानमंत्री ने कहा कि 5 अप्रैल को रात नौ बजे घर की लाइट बंद करके घर के दरवाजे पर मोमबत्ती, फ्लैश लाइट या दिया जलाएं। रविवार को देश के सभी लोगों को एकता का संदेश देना है, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखें।

Read More….

राजस्थान में कोरोना का कहर! एक दिन में 46 नए केस, 20 मरकज जमात से
तबलीगी का कोरोना कनेक्शन! 4 दिन में 1300 संक्रमितों में आधे जमात वाले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here