गिरती अर्थव्यवस्था पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला,कहा-हमारे पीएम देश को भागना सिखाते हैं

0

देश की अर्थव्यस्था में लगातार गिरावट को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पीएम मोदी पर करारा हमला किया है। जीडीपी संकट पर एक खबर साझा करते हुए उन्होंने कहा कि,”हमारे पीएम भारत को सच्चाई से भागना सिखाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप लाखों लोगों ने अपनी गरिमा और आजीविका खो दी है।”

दरअसल आरबीआई की मौद्रिक नीति समिति की बैठक में गवर्नर शक्तिकांत दास ने मौजूदा अर्थव्यवस्था और कोरोना महामारी को लेकर चिंता जताई है।

वहीं डिप्टी गवर्नर माइकल देबप्राता पात्रा ने कहा है कि अर्थव्यवस्था को हुए नुकसान की भरपाई में काफी वक्त लग सकता है। इन्ही बातों को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें सच्चाई ये भागने वाला कहा है।

बता दें कि देश की गिरती अर्थव्यस्था को लेकर शनिवार को मोदी सरकार को घेरने की कोशिश के की हैं। वहीं इसी हफ्ते बुधवार को उन्होंने पीएम मोदी को घेरते हुए देश में भुखमरी से मारने वाले लोगों को लेकर हमला किया है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि भारत मोदी निर्मित आपदाओं से पीड़ित है। भुखमरी से होने वाली मौतों की कहानियां, खासकर बच्चों की, दिल दहला देने वाली हैं। राहुल गांधी ने सवाल किया कि सरकार ऐसा कैसे होने दी सकती है, जबकि गोदामों में अनाज भरे पड़े हैं। लेकिन भूख से मर रहे हैं।

आपको बताते चले की बिहार में अगले हफ्ते चुनाव होने वाले हैं ऐसे राजनीतिक पार्टियों द्वारा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here