‘UP में जंगलराज’ पर कांग्रेस का अभियान, प्रियंका गांधी ने कहा, सत्ता संरक्षण ने बढ़ाया अपराधियों का मनोबल

0

उत्तर प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस अभियान चलाने की तैयारी में है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी कांग्रेस के नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए बैठक कर ये निर्देश दिये हैं। रविवार को कांग्रेस पार्टी सोशल मीडिया के जरिए ऑनलाइन अभियान चलायेगी। इसके साथ ही आपराधिक गतिविधियों से जु़ड़ी आम लोगों को इकट्ठा कर मानवाधिकार और राज्यपाल को सौंपा जाएगा।

कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद कांग्रेस ने रणनीतियों पर काम करना शुरू कर दिया है। वीसी के जरिए आयोजित बैठक में प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज है। इससे अपराधियों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त हैं।

प्रियंका के साथ हुई मीटिंग के बाद यूपी कांग्रेस ने कहा है कि यूपी में जंगलराज पर पार्टी अभियान चलाएगी। राज्य में बढ़ते अपराधों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी हर जिले में प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए जंगलराज का आरोप लगाएंगे। इसके साथ ऑनलाइन अभियान के तहत रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर अपराधों के खिलाफ आवाज उठाएंगे। कांग्रेस पार्टी योगी सरकार को लगातार घेरती आ रही है। प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की कमान संभालने में लगी है।

बता दें कि कानपुर एनकाउंटर में 8 पुलिस कर्मियों के शहीद होने के बाद प्रियंका गांधी के निर्देश पर यूपी काग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने कानपुर का दौरा किया। घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद पुलिस विकास दुबे को तलाश रही है। यूपी पुलिस ने विकास दुबे पर 50 हजार रुपये के ईनाम रखा है।

Read More…
वंदे भारत मिशन का चौथा चरण शुरू, भारतीयों की घर वापसी के लिए 500 उडानों का संचालन
LAC तनाव पर बोले राहुल गांधी बोले, कहा-चीनी घुसपैठ को नजर अंदाज करना पड़ेगा महंगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here