योगी औरंगजेब की तरह है और मोदी तालिबान की तरह काम कर रहे है.

0
62

जयपुर। कांग्रेस ने शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ पर हिंदू युवा वाहिनी की कथित घोषणा पर हमला किया. पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के सिर पर 1 करोड़ का बकाया, आरोप लगाते हुए कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री “औरंगजेब” की तरह व्यवहार कर रहे थे और पूछा कि क्या देश में “तालिबान प्रणाली” प्रबल होगी.

योगी आदित्यनाथ द्वारा स्थापित एक संगठन हिंदू युवा वाहिनी ने उल्लेखनीय रूप से सिद्धू के सिर पर जाने वाले किसी भी व्यक्ति को 1 करोड़.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक प्रश्न का जवाब देते हुए कहा: “क्या इस देश में लोकतंत्र छोड़ दिया गया है, या वह (आदित्यनाथ) अब सबसे बड़ा औरंगजेब बन गया है. मोदी जी जी मुहम्मद बिन तुगलक और आदित्यनाथ जी की तरह व्यवहार करते हैं और औरंगजेब की तरह व्यवहार करते हैं.”

उन्होंने कहा की “तो, क्या इस देश में कानून का शासन होगा, क्या संविधान देश पर शासन करेगा, या क्या खुले गुस्सा आएगा, जिसे हमने उत्तर प्रदेश में देखा था?”

बुलंदशहर की भीड़ हिंसा पर बीजेपी को झुकाते हुए सुरजेवाला ने कहा कि पुलिसकर्मी सुबोध कुमार सिंह को सिर में गोली मार दी गई थी और बीजेपी नेताओं को आरोपी के बीच नामित किया गया था, लेकिन उन्हें परेशान नहीं किया गया.

उन्होंने कहा, “अब, लोगों के सिर को काटने के लिए इनाम रखा जाता है. सवाल यह है कि क्या यह तालिबान प्रणाली देश में चली जाएगी, जिसे भाजपा लागू करना चाहती है, या लोकतंत्र.”

सुरजेवाला ने पूछा, “आदित्यनाथ जी ने कबड्डी के मैचों का आनंद क्यों लिया क्योंकि सुबोध कुमार सिंह को गोली मार दी गई थी. वह एक राज्य से दूसरे राज्य में ‘चुनेवी भ्रामन’ (चुनाव अभियान यात्रा) क्यों कर रहे थे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here