कंगना को बधाई देने से रंगोली के मजाक का शिकार हुई थी आलिया,अब किया पलटवार

0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रानौत को हाल ही में पद्म श्री पुरुस्कारों से नवाजे जाने को लेकर चर्चाएं होने लगी।कंगना को ये पुरुस्कार उनकी कलाकारी और शानदार अभिनय को ध्यान में रखते हुए दिया जाएगा।जिसके लिए वो काफी उत्साहित है।इस अवॉर्ड की घोषणा होने के साथ ही बॉलीवुड में खलबली मच गई ऐसे में कंगना को भी लोगों की बधाईंया मिलने लगी।जिसमें एक्ट्रेस आलिया ने भी कंगना को फूलों का गुलदस्ता भिजवाकर इसकी शुभकामनाएं दी।

आलिया के इस मेहरबानी को बहन रंगोली ने ट्वीटर पर शेयर किया और लिखा कि- कंगना को तो पता नहीं लेकिन मुझे बहुत मजा आ रहा है।अब आखिरकार रंगोली इस ट्वीट के साथ क्या कहना चाहती थी इस पर लगातार चर्चा कायम है तो वही दूसरी तरफ अब रंगोली के इस तंज पर आलिया से उनका जबाव मांगा गया जिसे लेकर आलिया ने कहा कि- मुझे इस बारे में प्रतिक्रिया नहीं देनी, उन्हें कहने दीजिए, मेरे लिए चुप रहना ही अच्छा है। शायद उन्हें मेरी अगली फिल्म या उसके बाद कोई फिल्म पसंद आए। उन्हें जैसे रियेक्ट करना है करने दीजिए, मैं कंगना के लिए खुश हूं।

गौरतलब है कि आलिया से कंगना और रंगोली की लड़ाई काफी कुछ बायं करती है।इससे पहले कंगना ने आलिया को औसत दर्जे की एक्ट्रेस कहा था तो वही मीडिया से उन्हें कम तवज्जों देने की बात कही थी इतना ही नहीं कंगना ने आलिया के गली बॉय किरदार की भी आलोचना की थी।इसके अलावा रंगोली भी इस सिलसिले में महान निकली।

उन्होनें आलिया को  दूसरों के काम और अवसरों को छीनना, भीख मांगना और निर्माताओं से कास्ट करने के लिए प्रार्थना करना, गेम खेलने के गंभीर आरोप लगाये थे जिसके लिए आलिया ने कुछ भी कहना ठीक नहीं समझा और वो इसे पूरी तरह से इग्नोर करती नजर आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here