साबित हो गया लोकसभा चुनाव में फायदे के लिए बनी है मोदी बायोपिक, रिलीज डेट में हुआ खुलासा

0
111

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। इसका कारण है सामने आई फिल्म की रिलीज डेट। जो लोग प्रधानमंत्री की बायोपिक का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उनके लिए ये एक बड़ी खबर हैं। फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं। तो हम आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म इसी 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। फिल्म लोकसभी चुनाव के दौरान पहले फेज की वोटिंग से ठीक पहले रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव कुल सात चरणों में चुनाव होंगे। तो मतदान के पहले फेज से ठीक एक दिन बाद फिल्म को रिलीज करने की तैयारी की जाएगी। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने रिलीज डेट की जानकारी दी हैं। जिसके अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म को अगले महीने यानी अप्रैल की 12 तारीख को रिलीज करने का फैसला लिया गया है। इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में अभिनेता विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन उमंग कुमार ने किया है। वहीं संदीप एस सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेराय ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी शेयर करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है।

वैसे आपको बता दें कि ये पहले से माना जा रहा था कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज किया जाएगा। इतना ही नहीं फिल्म पर इससे पहले आरोप भी लग चुका है कि इसे लोकसभा चुनाव में फायदे के लिए बनाया जा रहा है।

विवेक ओबेरॉय ने PTI को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि, “मैं बहुत ज्यादा लकी हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला। मैं ठीक वैसा ही फील कर रहा हूं जैसा मैं 16 साल पहले महसूस करता था। मैं उस समय जैसा ही उत्साह और भूखा महसूस कर रहा हूं, क्योंकि किसी भी कलाकार के लिए ये रोल उसके करियर के सबसे अहम किरदारों में से एक है। मैं चाहता हूं कि जब इस फिल्म के साथ मेरा सफर खत्म हो, उस दौरान मैं ज्यादा बेहतर और एक अच्छा इंसान बनकर उभरू।फिल्म में उनके अलावा बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब, प्रशांत नारायण, इमरान हंसे और अंजन श्रीवास्तव जैसे कलाकार मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here