Confirm -9 महीने की कड़ी ट्रेनिंग के बाद पृथ्वीराज की संयोगिता बनेंगी मानुषी छिल्लर

0
65

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर यूं तो इस खिताब को जीतने के बाद लगातार अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियो में आती रही है।इस दौरान कई स्टार्स के साथ मानुषी की फिल्मों को लेकर चर्चा होती रही है।जिसे लेकर एक नई खबर सामने आई है।जिसमें अब मानुषी छिल्लर यशराज प्रोडेक्शन के तहत अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।जी हां बता दें मानुषी अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज में संयोगिता का रोल निभाएंगी।जिसे हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्पेशल एनाउसमेंट के जरिए कंफर्म किया है।बताना चाहेंगे कि ये फिल्म  ‘पृथ्वीराज’ राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बेस्ड है।जिसमें पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी अमर है।

हाल ही में फिल्म की कंफर्मेशन को लेकर फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा ‘हमने इस भूमिका के लिए बहुत सारे यंग और नए चेहरों का ऑडिशन लिया, क्योंकि हमें एक इंडियन एक्ट्रेस की तलाश में थी। संयोगिता अविश्वसनीय सुंदर थी, वो एक मजबूत और आत्मविश्वास से भरी लड़की भी थी। हम किसी ऐसे चेहरे की तलाश कर रहे थे जो संयोगिता के व्यक्तित्व से मेल खा सके। हमें वह मानुषी में मिला।’डायरेक्ट की मानें तो संयोगिता को यशराज फिल्म्स की टीम इस फिल्म के लिए पिछले नौ महीने से प्रशिक्षित करती रही है।

इसके अलावा यशराज बैनर के साथ अपने करियर की शुरुआत करना वाकई में एक बड़ी एचीवमेंट है जिसे लेकर मानुषी कहती है कि “यशराज फिल्म्स जैसे प्रोडक्शन हाउस की फिल्म के लिए चुना जाना मेरे लिए एक बहुत बड़ा सम्मान है! मिस इंडिया बनने के बाद मिस वर्ल्ड और अब पहली फिल्म के रूप में इतना बड़ा प्रोजेक्ट मिलना सब कुछ मेरे जीवन के एक नये और रोमांचक अध्याय की तरह है। राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।”

पिछले दिनों ही फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज हो चुका है जिसे शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा  “अपने बर्थडे पर अपनी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म के बारे में बताते हुए बहुत उत्साहित हूं।सौभाग्य है मेरा कि इसमें हीरो का रोल प्ले करने का मौका मिला है।”इसी के साथ बता दें पृथ्वीराज अगले साल दीवाली पर रिलीज होने जा रही है। इसी दिन कंगना रनौत ने अपनी फिल्म धाकड़ भी रिलीज करने का एलान किया है।फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत से शुरु कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here