ऑस्ट्रेलिया से लेकर पाकिस्तान तक जडेजा का कर रहे हैं गुणगान वो भी ऐसे

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी अंतिम टेस्ट मैच रोमांचक स्थिति में पहुंचने को बेताब है । अभी तक पहली पारी में इंग्लैंड ने 332 रन के जवाब भारतीय टीम को 292 रनों पर जाकर समेटने का काम किया । बता दें की रनों की पीछे टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा योगदान रविंद्र जडेजा और हनुमा विहारी की पारियों का रहा है ।

0
27

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। भारत और इंग्लैंड के बीच जारी अंतिम टेस्ट मैच रोमांचक स्थिति में पहुंचने को बेताब है । अभी तक पहली पारी में इंग्लैंड ने 332 रन के जवाब भारतीय टीम को 292 रनों पर जाकर समेटने का काम किया । बता दें की रनों की पीछे टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा योगदान रविंद्र जडेजा और हनुमा विहारी की पारियों का रहा है ।

एक तरह से देखा जाए तो इससे पहले जडेजा को इस सीरीज में मौका नहीं दिया गया था पर उन्होंने अंतिम टेस्ट मैच में आते ही धमाल कर दिया। जडेजा ने बल्ले से शानदार 86 रन बनाए नाबाद और वहीं गेंदबाजी में भी 4 विकेट अपने नाम किए । सबसे बड़ी बात है ये कि जडेजा की शानदार पारी के बाद उनकी दुनिया भर में तारीफ हो रही है ।

इसी क्रम में इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी माइनकल वॉन ने तारीफ की और कहा कि टीम इंडिया को उन्हें लगातार खिलाते रहना चाहिए । बता दें की अली मार्टिन ने जडेजा की तारीफ करते हुए कहा कि आखिर इस शानदार खिलाडी़ को बाकी मैचों में क्यों नहीं खिलाया।

एलिज़ाबेथ अम्मोन जो कि स्पोर्ट्स रिपोर्टर है इन्होंने भी जडेजा की जमकर तारीफ करते हुए की जडेजा जिस तरह खेल उन्होंने इंग्लैंड को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया हैं,

वहीं पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने भी जमकर तारीफ करते हुए कहा कि पहले गेंदबाजी में 4 विकेट और अब 86 रन की शानदार बल्लेबाजी में जडेजा काफी शानदार खिलाड़ी हैं और ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट मैच में इन्हें अश्विन से ज्यादा प्राथमिकता दी जा सकती है ।

 

 क्या  ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवींद्र जडेजा का मौका दिया जाना चाहिए, कमेंट बॉक्स में दीजिए अपनी राय 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here