कानूनी पचड़े में फंसी संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू

0
152

अभिनेता रणबीर कपूर इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म संजू को लेकर सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। हाल ही में उनकी इसी फिल्म का नया गाना कर हर मैदान फतेह रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर और गाने को देखने के बाद फिल्म संजू को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह दुगना हो गया है। अब वो इसके रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खैर इससे इतर अब फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक नया विवाद खबरों में छाया हुआ है। फिल्म संजू के ट्रेलर के एक में दिखाया गया है जिसमें रणबीर कपूर जो कि संजय दत्त के किरदार में हैं वो जेल में बैठे होते हैं उसी दौरान जेल के बाथरूम में लीकेज होता है जिसके बाद संजय दत्त की भूमिका में रणबीर कपूर जेल कर्मचारियों को चीख चीख कर बुलाते हैं।

पृथ्वी मस्के के अनुसार इस तरह के सीन से भारतीय जेलों की छवि को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। इस सिलसिले में मस्के ने सेंसर बोर्ड को एक खत भी लिखा है। जिसमें उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा है कि, इस तरह के सीन से लोगों को गुमराह नहीं करना चाहिए और भारतीय जेलों की छवि नही बिगाड़नी चाहिए।

संजय दत्त की बायोपिक संजू में परेश रावल, रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म अगामी 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here