कपिल के शो में आते ही उनकी आदतों के कायल हुए कृष्णा, तारीफें करते हुए कही ये बातें

0
37

टीवी के पॉपुलर शो कपिल शर्मा में इस समय कृष्णा अभिषेक भी दिखाई दे रहे है गौरतलब है ये शो बॉलीवुड की फिल्मों को प्रमोट करने के लिए सबसे लोकप्रिय शो माना जाता है।वही कपिल शर्मा की कॉमेडी के लिए तो हर कोई उत्साहित होता है।शो में इस बार कई नए कॉमेडियन्स की एंट्री हुई है जिसमें भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक सबसे खास रहे है।हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने कपिल की तारीफो के पुल बांधे।

गौरतलब है इससे पहले कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक को हमेशा से एक-दूसरे का प्रतिद्वंदी माना जाता रहा है।अब शो में दोनों की बॉन्डिंग देख हर कोई हैरान है।हाल ही में कृष्णा ने कपिल की तारीफे करते हुए कहा-कपिल में कुछ चीजें बहुत अच्छी हैं। ये सब उन्हें पहले नहीं पता था। कृष्णा ने कपिल की वफादारी की बहुत तारीफ की। कृष्णा ने ये भी कहा कि टीवी पर उनकी वापसी सिर्फ कपिल की वजह से हुई है। साथ ही उन्होंने भारती को भी शो में काम दिया। 

अपने इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने कहा- ‘हम दोनों अपना अलग शो बनाना चाहते थे और चाहते थे वो टॉप रैंकिंग पर रहे। जब मेरे पिता का निधन हुआ तो तुरंत कपिल का फोन आया । मेरा पर्सनल इक्वेशन कपिल के साथ कभी खराब नहीं रहा ।

सिर्फ इतना ही नहीं उन्होनें आगे कहा-‘हमने एक-दूसरे को हमेशा इज्जत दी है। जब मुझे कपिल शर्मा शो ऑफर हुआ तो मैंने सोचा भारती होगी तो अच्छा होगा। हम तीनों ने कॉमेडी सर्कस में साथ काम किया था। मैं कपिल से काफी समय बाद मिला और पहली ही मीटिंग में सब ठीक हो गया।

सिर्फ इतना ही नहीं ‘कृष्णा कहते है-शो में सबसे अच्छी बात ये होती है कि जैसे ही मेरी एंट्री होती है तो कपिल अपनी सीट छोड़कर खड़े हो जाते हैं और मुझे दे देते हैं। हम दोनों शो में एक-दूसरे की खिंचाई भी करते हैं लेकिन कोई बुरा नहीं मानता।’गौरतलब है शो में कृष्णा सपना ब्यूटी पार्लर वाली का किरदार निभा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here