आने जा रही है बिना सीट वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर, टेस्टिंग के दौरान आई नजर

0
69

जयपुर। ऑस्ट्रिया की पॉपुर टू-व्हीलर निर्माता कंपनी केटीएम इन दिनों अपनी इलेक्ट्रिक लाइन-अप को बढ़ाने पर काम करने जा रही है। आपको बता दें कि कंपनी के पास पहले से ही काफी बड़ी इलेक्ट्रिक साइकिल की रेंज मौजूद है, जो ऑफरोडिंग के लिए इस्तेमाल की जाती हैं।

केटीएम ने हाल ही में अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्टिंग की है, जिसके कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस केटीएम इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसमें ड्राइवर के लिए सीट नही दिया गया है। यह स्कूटर ऑफरोडिंग के लिए भी एक बेहतरीन स्कूटर है। बिना सीट की ये स्कूटर खास तौर पर युवाओं के लिए डिजाइन की गई है।

केटीएम द्वारा टेस्टिंग की जा रही इस खूबसूरत इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी द्वारा ब्लू और व्हाइट कलर स्कीम से डेकोरेट की गई थी। इसके अलावा कंपनी ने इसमें बड़ा फ्रंट व्हील दिया है जबकि रियर में छोटा सा टायर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा माना जा रहा है कि इसकी दाएं तरफ एक बेल्ट दी गई है जो कि एनर्जी रिकवरी सिस्टम से कनेक्टेड हो सकता है।

केटीएम ने इस स्कूटर को फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी इसके हैंडल बार पर दिया है। माना जा रहा है कि यह वहीं फुल कलर टीएफटी डिस्प्ले है जो कि इससे पहले केटीएम 390 ड्यूक में देखने को मिलता है। इस स्कूटर में हार्ले-डेविडसन के इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरह ही फ्लोरबोर्ड पर बैटरी पैक को एडजस्ट किया गया है। यहां आपको बता दें कि इस स्कूटर को भारत में आने की संभावना काफी मानी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here