बीटेक की छात्रा से कॉलेज कर्मचारियों ने की छेड़खानी, विरोध पर पिता पर हमला

0
40

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन महिलाओं के साथ रेप तथा हत्या की घटनाएं सामने आती रहती है। अभी हाल ही में एक ऐसा ही में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला हरिद्वार के लक्सर में सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर रुड़की के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाली उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की रहने वाली एक छात्रा के साथ कॉलेज स्टाफ़ ने ही न सिर्फ़ छेड़खानी की बल्कि शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा के शोर मचाने पर स्थानीय दुकानदारों ने आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की रहने वाली छात्रा रुड़की स्थित आरआईटी के हॉस्टल में रहकर बीटेक कर रही थी। तीन दिन पहले छात्रा के पिता उसे लेने रुड़की आए थे। लेकिन गुरुवार सुबह छात्रा दस दिन की छुट्टी पर पिता के साथ झारखंड जाने के लिए रुड़की से एक ट्रेन में बैठी थी।

वहीं पीड़ित छात्रा की शिकायत के अनुसार कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन में काम करने वाला श्रीकांत कॉलेज से ही उसका पीछा कर रहा था। वह अपने एक साथी के साथ ट्रेन में चढ़ गया और छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा। इसके बाद जब पीड़िता और उसका पिता ट्रेन से नीचे उतरे तो आरोपी श्रीकांत उनका पीछा करते हुए वीडियो बनाने लगा। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here