कृष्णा अभिषेक ने पांच साल बाद कपिल शर्मा को किया मैसेज और कहा

0
139
कॉमेडियन कृष्णा की ये कॉमेडी तस्वीरें

छोटे परदे के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक हमेशा कॉमेडी के मामले में एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते रहते हैं। यही कारण है कि इन दोनों को एक—दूसरे का कॉम्पटीटर हमेशा से माना जाता है। लेकिन आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक ऐसा नहीं मानते है। इस बात की खुलासा उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में किया। उनके अनुसार कृष्णा अभिषेक ने कभी भी कपिल शर्मा को लेकर बुरा नहीं सोचा है। यहां तक की वो उन्हें जरूरत पड़ने पर उनकी मदद के लिए भी हमेशा तैयार हैं।

कृष्णा अभिषेक ने एक वेबसाइट से बतातीच में बताया कि, जब कपिल की तबियत खराब थी तो मैं काफी परेशान था। मैं भले ही कपिल शर्मा के बहुत अच्छे दोस्तों में नहीं आता हूं लेकिन कपिल को बीमार देखकर मुझे काफी दुख हो रहा था। मैंने उसे लगभग 5 साल के बाद मैसेज किया और कहा कि अगर तुम चाहो तो मैं और तुम साथ में काम कर सकते हैं। कपिल ने इंडस्ट्री में कई सारे कॉमेडियन्स को मौका दिया है, इसलिए मैं उसकी इज्जत करता हूं।

कृष्णा ने आगे कहा कि, कपिल ने कॉमेडी सर्कस छोड़ दिया और खुद का शो शुरू किया। लोगों ने उसे पसंद किया और वो देखते ही देखते सुपरस्टार बन गए। हम लोग उस समय लाइफ ओके पर कॉमेडी क्लासिस नाम का शो कर रहे थे। कई दर्शकों ने हमने कहा कि हम कपिल जैसा कुछ ट्राई क्यों नहीं करते हैं। असल में कपिल खुद भी एक राइटर हैं, जो उनकी सबसे बड़ी ताकत है। कपिल की मेहनत रंग लाई और हर किसी की जुबान पर उनका नाम था।

आपको बता दें कि पिछले काफी समय से कपिल शर्मा और विवादों का चोली दामन का सााि रहा है। कपिल शर्मा एक के बाद एक विवादोें में फंसते चले गए और उनका टीवी शो बंद हो गया। कुछ दिनों पहले एक पत्रकार से बीच गाली-गलौच का मामला सामने था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here