कोका-कोला ने पेश किया मिनट मेड स्मूदी

0
66

कोका-कोला इंडिया ने मिनट मेड स्मूदी लॉन्च किया है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने मिनट मेड पोर्टफोलियो में विस्तार करते हुए इस नए प्रोडक्ट के साथ फल, दूध और पोषक तत्वों – ‘3 की शक्ति’ का मेल प्रस्तुत किया है।

कोका-कोला इंडिया ने ‘हेल्थ एंड वेलनेस’ सहित अपने पोर्टफोलियो के विस्तार को जारी रखते हुए यह नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है। मिनट मेड स्मूदी आम एवं केले के स्वाद में उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 250 मिली. के लिए 30 रुपये होगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि स्थानीय उत्पादकों से खरीदे गए फलों से बनाए गए इस प्रोडक्ट को भारतीय स्वाद के अनुकूल तैयार किया गया है। यह माताओं की उस बढ़ती जरूरत को पूरी करेगा जिसके तहत उन्हें पोषक गुणों एवं स्वाद के मिश्रण की तलाश रहती है।

कोका-कोला इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट विजय परसुरामन ने कहा, “मिनट मेड स्मूदी भारतीय माताओं के लिए एक अच्छा विकल्प है, जिन्हें एक ऐसे स्नैक की तलाश होती है जो स्वादिष्ट, पेट भरने वाला और पोषक भी रहे। मिनट मेड स्मूदी में बच्चों की पसंद का स्वाद देने वाला असली आम का रस, पेट भरने वाली केले की प्यूरी, मां के भरोसेमंद संपूर्ण दूध के गुण और विटामिन बी3, बी6, विटामिन ई, जि़ंक एवं कैल्शियम का समावेश है, जो पाचन क्रिया में प्रमुख भूमिका निभाते हैं और ताकत एवं स्टैमिना बढ़ाते हैं।”

लॉन्च के पहले चरण में यह प्रोडक्ट तमिलनाडु, कर्नाटक, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में उपलब्ध होगा और इसके बाद अन्य राज्यों में पहुंचेगा। अगले कुछ महीनों में कोका-कोला इंडिया द्वारा स्मूदी रेंज का विस्तार करते हुए अन्य लोकप्रिय फ्लेवर भी लॉन्च किए जाएंगे।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here