लोकसभा चुनाव: पश्ि19 म बंगाल में रैली से पहले योगी आदित्य नाथ ने किया Tweet, ‘याचना नहीं अब रण होगा…’

0

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की एक रैली में बंगाल में हुए हिंसा के बाद इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल के 12 साथ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए संबोधित किया और अपने संबोधन से पहले योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने रामधारी सिंह दिनकर की कविता की कुछ पंक्तियां शेयर करी है याचना नहीं अब रण होगा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया कि बंगाल सबसे पहले जय श्री राम से आप सबका अभिवादन आप सभी के बीच रहूंगा तानाशाह की संदेश पहुंचे कि देश के कण-कण में है स्वतंत्रता इस देश की जीवन शक्ति और में बंगाल के कहां कर रहा हूं याचना नहीं अब रण होगा.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनावों के लिए आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होना है और उससे पहले सभी दलों द्वारा लगातार कोशिश करी जा रही है और लगातार चुनावों को लेकर सरगर्मियां और राजनीति तेज हो चुकी है आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होने के बाद 23 मई को सभी चरणों के नतीजे सामने आएंगे और इससे पहले लगातार राजनीति तेज हो गई है.

वही आपको बता दे कि इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने एक और ट्वीट किया और ट्वीट में उन्होंने ममता बनर्जी की तुलना आतंकी संगठन आईएसआई से किस सरगना बगदादी से भी कर दी थी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया कि भाजपा से भयभीत ममता बंगाल में सभाओं के मंच तोड़कर मजदूरों को पीटकर रेल करवाकर बंगाल को क्या बनाना चाहती है इसके अलावा ने लिखा क्यों नहीं याद रखना चाहिए कि बंगाल भारत का अभिन्न अंग है. योगी आदित्यनाथ ने आगे लिखा कि बगदादी से प्रभावित होकर वर्क दीदी बनने का आपका सपना भारत मां के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here