एनकाउंटर पर CM योगी सख्त, कहा-विकास दुबे को धराशाई करने तक कानपुर में रहें अधिकारी

0

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के गांव में दबिश देने के दौरान शहीद आठ पुलिस कर्मियों को सीएम योगी आदित्यनाथ श्रद्धांजलि देंगे। इससे पहले सीएम योगी ने कानपुर में डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी के साथ ही उच्च अधिकारियों को तैनात कर दिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ कहा है कि अब ये अधिकारी कानपुर से तभी वापस जाएंगे जब तक यह टीम विकास दुबे को पकड़ नहीं लेती या एनकाउंटर में धराशायी नहीं कर देती। सीएम योगी ने पुलिस जवानों की हत्या को लेकर सख्त आदेश जारी किए हैं। सीएम योगी ने सभी आला अधिकारियों से कहा है कि जब तक हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे खत्म नहीं हो तब तक घटनास्थल पर ही कैम्प करें।

कानपुर एनकाउंटर ने योगी सरकार को खुली चुनौती दी है। इसके बाद हिस्ट्री शीटर विकास दुबे के खिलाफ सख्त तेवर अपनाते सीएम ने मामले को गंभीरता से लिया है और अपराधी के खिलाफ कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।

कानपुर में बदमाशों की फायरिंग मे एक सीओ सहित 8 पुलिस कर्मियों के मारे जाने के बाद योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ हैं। कांग्रेस, बहुजन समाजवादी पार्टी और समाजवादी पार्टी ने राज्य सरकार में कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है।

विकास दुबे अभी पुलिस की पकड़ से दूर बना हुआ है। पुलिस ने कुख्यात अपराधी विकास दुबे के गांव के दर्जनों लोगों को हिरासत में लिया है। हमले के मास्टर माइंड विकास दुबे के बारे में पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ करेगी। इसके साथ ही पुलिस ने करीब 500 मोबाइल फोन नंबरों को सर्विलांस पर लिया है।

Read More….
कानपुर: हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग, DSP सहित 8 पुलिसकर्मी शहीद
India-China border dispute: चीन से तनाव के बीच लद्दाख के नीबू पोस्ट पहुंचे PM मोदी, जवानों से की मुलाकात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here