खेती करने के लिए पैरोल: सीएम खट्टर बोले- राम रहीम को पैरोल मांगने का हक

0
88

जयपुर। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की पैरोल पर प्रशासन को निर्णय लेना अभी भी बाकी है और इसी बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंगलवार को कहा है कि उसे पैरोल मांगने का पूरा अधिकार है. आपको बता दें कि साथ ही उन्होंने कहा कि कोई भी  अपनी पैरोल की मांग कर सकता है और इसे कोई भी रोक नहीं सकता.

आपको बता दें कि बाबा राम रहीम पर एक पत्रकार की हत्या और उनके आश्रम में रहने वाली दो साथियों के साथ बलात्कार के मामले में आरोपी दोष हुए हैं और इसी को लेकर वह इस वक्त जेल में सजा काट रहे हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में राम रहीम ने खेती करने को लेकर पैरोल की मांग करी थी और उनकी इसी मांग को लेकर अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर कटनी की बात कही है कि उन्हें अपनी पैरोल मांगने का पूरा अधिकार है.

ram-rahim-and-honeypreet for UN

वहीं सिरसा के तहसीलदार ने रिपोर्ट में बताया है कि डेरा के पास कुल 250 एकड़ की जमीन है और इसमें कहीं भी राम रहीम मालिका कास्ट का नहीं है सारी भूमि डेरा सच्चा सौदा ट्रस्ट के नाम पर है और इसी वजह से प्रशासन की नजर में पैरोल का आधार नहीं बन रहा है और आपको बता दें कि उनके बिना यह पैरोल नहीं दी जा सकती उनकी मंजूरी लेने की आवश्यकता होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here