मुंबई में ब्रिज हादसे के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कही ये बात

0
51

जयपुर। मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के बाहर एक फुट ओवरब्रिज के एक हिस्से के टूटने से पांच लोगों की मौत हो गई और गुरुवार शाम को भीड़भाड़ हो गई. अधिकारियों ने कहा कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने घटना पर दुख व्यक्त किया. मोदी ने कहा, “मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. चाहत है कि घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. महाराष्ट्र सरकार प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रही है.”

वहीं इस पुरे मामले को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उन्होंने उच्च स्तरीय जांच का आदेश दिया था. उन्होंने कहा की “पुल का एक संरचनात्मक ऑडिट पहले किया गया था और यह फिट पाया गया था. उसके बाद भी अगर ऐसी घटना हुई, तो यह ऑडिट पर सवाल उठाता है. पूछताछ की जाएगी. कड़ी कार्रवाई की जाएगी.”

चश्मदीदों ने बताया कि जिस वक्त पुल कैसे टूटा गिरा वह वही आस पास खड़े थे और पुल पर भारी संख्या में लोग शामिल थे जिसमें ज्यादातर महिलाएं भी मौजूद थी वही बताया जा रहा है कि यह घटना 7:30 बजे के आसपास हुई और उस समय ज्यादातर लोगों ने अपने कामों को खत्म करके घर की तरफ जा रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here