Rajasthan: CM गहलोत बोले, बीजेपी नेता रच रहे साजिश, लेकिन पांच साल चलेगी सरकार

0

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि बीजेपी नेता राज्य में निर्वाचित सरकार को गिराने की कोशिश में लगे हैं। लेकिन सरकार स्थिर है और पूरे पांच साल चलेगी। गहलोत ने कहा कि बीजेपी के स्थानीय नेता केंद्रीय नेतृत्व के इशारे पर राजस्थान सरकार को अस्थिर करने की साजिश रच रहे हैं।

सीएम गहलोत ने कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ जंग लड़ने में मैने सभी को साथ लेकर चलने का प्रयास कगिया है लेकिन बीजेपी नेताओं ने मानवता की सारी हदें पार कर दी है। एक तरफ जीवन और आजीविका को लेकर संघर्ष चल रहा तो दूसरी तरफ ये लोग राज्य सरकार को गिराने की फिराक में हैं।

सीएम गहलोत ने अपने संबोधन में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीष पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौठ का नाम लिया है। गहलोत ने कहा कि सतीष पूनियां, राजेंद्र रठौड़ केंद्रीय नेताओं के इशारे पर जिस तरह का खेल खेल रहे हैं। ये तमाम बातें जनता के सामने आ चुकी हैं।

हाल में हुए राज्य सभा चुनाव से ठीक पहले गहलोत सरकार को कथित रूप से गिराने की कोशिशों के बीजेपी पर आरोप लगे थे। इसके बाद से प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है। इस मामले में भाजपा के दो नेताओं का नाम सामने आया है। इसके बाद राजस्थान पुलिस ने दो बीजेपी नेताओं को हिरासत में लिया था। पूछताछ के बाद एसओजी ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है। विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में ब्यावर के दो बीजेपी नेताओं भरत मालानी और अशोक सिंह का नाम उजागर हुआ है। इन्हें उदयपुर से एसओजी ने गिरफ्तार किया है।

Read More…
कांग्रेस का आरोप, खरीद-फरोख्त से गहलोत सरकार को गिराने की साजिश रच रही बीजेपी
सवालों के घेरे में विकास दुबे का एनकाउंटर, उज्जैन के एएसपी ने कही थी ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here