देखिये: विदेश पहुंचते ही बदला सीएम अरविंद केजरीवाल का लुक, जमकर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

0
99

जयपुर। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल दक्षिण कोरिया में दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने के बाद अपनी पहली आधिकारिक द्विपक्षीय यात्रा के लिए शहरी विकास मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ  सियोल में चेओन्गीगीओन स्ट्रीम का दौरा किया। दिल्ली सरकार ने सियोल सरकार के साथ परिवहन, जलवायु परिवर्तन, ई-शासन और स्मार्ट शहर में सहयोग के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए। सियोल महापौर महापौर पार्क वॉन के बीच जुड़वां शहर समझौते ‘मैत्री सिटी रिलेशनशिप की स्थापना’ पर हस्ताक्षर किए गए।

मुख्यमंत्री के इस दौरे पर उनका पहनाव अलग रहा है और उनके इस नए लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बाते की जा रही है। अपने आप ओ आम आदमी बताने वाले नेता केजरीवाल अक्सर आपको पेंट शर्ट पहने हुए दिखते और वो अपना शर्ट हमेशा बाहर रखते है लेकिन इस दौरे पर उन्होंने अपने शर्ट को फोर्मली इन किया थे और इस बार उन्होंने सेंडिल की जगह शूज पहने थे।

केजरीवाल के इस दौरे के तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी शेयर करी जा रही है और इन तस्वीरों पर लोगो की अलग अलग प्रक्रियाए आ रही है।

आपको मालूम हो की केजरीवाल हमेशा से कहते रहे है की वो आम आदमी है और मुख्यमंत्री बनने के बाद भी इसी तरह रहेगे। वो अपने कितने वादे पुरे कर पाए है ये तो पता नहीं लेकिन अरविन्द केजरीवाल हमेशा से साधारण कपड़ो में देखे जाते रहे है।

आपको बता दे की उनके इस दौरे पर उनके साथ दिल्ली सरकार में मंत्री सतेन्द्र जैन भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here