भारत बंद: कांग्रेस के बंद को लेकर बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस

0
27

जयपुर। कांग्रेस ने सोमवार को पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामो को लेकर भारत बंद किया, हालांकि इस बंध का मिला जुला असर देखा जा रहा है। वहीं इस बंद को लेकर बीजेपी ने प्रेस कांफ्रेंस करी। बीजेपी की इस प्रेस कांफ्रेंस को केंद्र मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने की।

उन्होंने कहा की हम जनता के साथ है लेकिन कांग्रेस ने जो आज भारत बंद किया है उसमे देश की जनता उनके साथ नहीं है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया की उन्होंने इस बंद को हिंसक बनाया है, उन्होंने कहा की बंद के चलते बिहार में एक एम्बुलेंस का रास्ता रोका गया जिससे एक बच्ची की मौत हो गई। उन्होंने आगे बंद के नियम समझाते हुए कहा की किसी भी बंद में कोई दवाई की दुकान बंद की जाती और एम्बुलेंस का रास्ता नहीं रोका जाता है।

प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया की एम्बुलेंस के रोके जाने से हुई एक बच्ची की मौत का जिम्मेदार कौन है। इसके बाद उन्होने कहा की हम जानत की मुश्किलों को समझते है और पेट्रोल के दाम करने की कोशिश कर रहे है।

प्रसाद ने कहा की ये सरकार के हाथ में नहीं है की वो पेट्रोल के दाम का नियंत्रण करे, उन्होंने कहा की ये दाम अन्तराष्ट्रीय स्तर पर तय होते है।

लेकिन प्रसाद को जवाब देना चाहिए की सरकार पेट्रोल पर टैक्स क्यों कम नहीं कर रही है, हालांकि पेट्रोल के दाम सरकार तय नहीं कर रही लेकिन सरकार अपने टैक्स में कटोती कर इस दाम को आराम से कम कर सकते है, लेकिन उन्होंने इस बारे में कोई भी बात नहीं की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here