क्लीवलैंड अपनी एस डीलक्स बाइक के पहले 200 ग्राहकों को देगी यह छूट, जानिए

0
94

जयपुर। अमेरिका की पॉपुलर मोटरसाइकिल ब्रैंड क्लीवलैंड साइकिलवर्क्स ने देश में हाल ही में अपनी दो नई बाइक्स को लॉन्च किया है। कंपनी भारतीय मार्केट में दो मॉडल the Ace और the Misfit को लॉन्च किए थे। इन बाइक्स को तीन वेरिएंट डिलक्स, कैफे, स्क्रैम्बलर में पेश किया गया था। इन बाइक्स का लुक बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है।

अब कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी एस डिलक्स मॉडल की कीमत मे कटौती करने का फैसला किया है। कंपनी अपने इस मॉडल को कम कीमत में बेचने जा रही है। आपको बता दें कि यह ऑफर केवल पहले 200 ग्राहकों के लिए ही रखा गया है। अब कंपनी इस बाइक को अपने पहले 200 ग्राहकों को 38 हजार रूपये कम कीमत में बेचेगी।

यहां आपको बता दें कि इस एस डिलक्स मॉडल को भारतीय बाजार में 2.24 लाख रुपये कीमत में लॉन्च किया गया है। अब कंपनी इसे ग्राहकों को 1.85 लाख रुपये एक्सशोरुम कीमत में बेचने जा रही है। यहां आपको बता दें कि यह कीमत मिसफिट रेंज पर लागू नही होंगे। कंपनी ने इस बाइक की बुकिंग लेना शुरु कर दिया है जो जनवरी 2019 के पहले हफ्ते तक चलेगी।

क्वीवलैंड इन बाइक्स को भारत में सीकेडी रूट के जरीए लाकर बेचेगी। इन बाइक्स को भारत लाकर कंपनी अपने पुणे स्थित प्लांट में असेंबल करेगी। आपको बता दें कि इन दोनों बाइक्स को 229 सीसी की पावरफुल इंजन के साथ तैयार किया गया है। यह इंजन बाइक को मैक्सिमम 15.4 एचपी की पावर और 16 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करेगा। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here