चिराग पासवान का जेडीयू पर तीखा वार जारी, लगाया घोटाले का आरोप

0

एनडीए गठबंधन से अलग होने के बाद चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर अपना हमला और भी तेज कर दिया है। इस बार चिराग पासवान ने ट्वीट कर जदयू अध्यक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद वे पिछले पांच सालों में नीतीश कुमार के शासन में हुए घोटाले की जांच करवाएंगे और दोषियों को जेल भेजेंगे। चिराग यहीं नहीं रुके। उन्होंने समर्थकों से अपील की है कि वे जेडीयू नेताओं को देखते ही उनसे 5 साल के शासन का हिसाब मांगें।
चिराग पासवान ने गुरुवार को किए गए ट्वीट में लिखा “विकास के कार्यों को क्रियान्वयन करने के लिए प्रदेश सरकार का ईमानदार होना जरूरी होता है। पिछले 5 साल में आदरणीय नीतीश कुमार जी के राज में अफसरशाही और ‘सात निश्चय’ में सिर्फ घोटाले हुए हैं। चुनाव के बाद सरकार आते ही सात निश्चय में हुए घोटाले की जांच करवाऊंगा और दोषियों को जेल भेजूंगा।”
अगले ट्वीट में पासवान ने लिखा “शेखपुरा-जमुई मुंगेर मेरा घर है। आज अपने घर शेखपुरा में अपने साथी जनाब इमाम गजाली जी के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। आप सभी के आशीर्वाद से सभी लोजपा प्रत्याशी बिहार 1st बिहारी 1st के लिए संकल्पित हैं। जेडीयू के नेताओं को देखते ही उनसे मांगे 5 साल का हिसाब।”
चिराग पासवान एक तरफ जनता दल यूनाइटेड का विरोध कर रहे हैं और दूसरी तरफ उनके साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही भाजपा से करीब भी नजर आते हैं। पासवान ने कुछ समय पहले कहा था कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हनुमान है। यह कोई आश्चर्य करने वाली बात नहीं होगी अगर चुनाव के बाद चिराग पासवान अपना समर्थन एनडीए गठबंधन को दें, क्योंकि एक तरफ वे खुद को नीतीश कुमार का विरोधी साबित करने में लगे हैं और दूसरी तरफ भाजपा से करीबी रिश्ता बनाए रखने की भी कोशिश करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here