जमूरा बने हुए हैं चिराग पासवान जिसको मदारी नचा रहा हैं:बिहार के मंत्री संजय झा

0

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पैसे बटोरने के लगाए गए आरोप पर जदयू ने पलटवार किया है।बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए कहा कि वो अपने पहली फिल्म की ही तरह बिहार चुनाव के पहले चरण में ही फ्लॉप होकर आउट हो जायेंगे। उन्होंने चिराग को जमूरा बताते हुए कहा कि,” मदारी जैसे नचा रहा है वो नाच रहे हैं, पर मदारी कौन है फिलहाल इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया,पर इतना जरूर कहा कि जनता सब जान रही है।”

संजय ने कहा कि जिस तरह उनकी पहली फिल्म फ्लॉप हो गई थी, उसी तरह राजनीति भी फ्लॉप हो जाएगी। संजय झा ने कहा कि इतना घटिया और स्तरहीन बयान दिया जा रहा है। कौन दे रहा है।

संजय ने कहा कि चिराग ने कंगना के साथ अभिनय किया। अब देखें कि कंगना कहां पहुंच गईं और चिराग कहां ठहर गए। इसी तरह सुशांत सिंह राजपूत ने बिना किसी पृष्ठभूमि के उसी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई। संजय ने कहा कि चिराग ने जिस फिल्म में काम किया था, उसमें किस बिजनेसमैन का पैसा लगा था। जब जांच होगी तो पता चल जाएगा।

नीतीश कुमार का बिहार में 15 साल का काम दिख रहा है। वह जेपी आंदोलन से राजनीति में हैं। पटना में दो धुर जमीन भी नहीं है।
उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के लिए बहुत कुछ किया है।चार दशक से राजनीति में हैं, लेकिन पटना में दो धुर जमीन नहीं खरीदी।उनके पुस्तैनी मकान का भी हाल बुरा है। जब भी बिहार का इतिहास लिखा जाएगा, नीतीश कुमार का नाम लिखा जाएगा। नीतीश कुमार की विश्वसनीयता इतनी है कि देश के अंदर चार-पांच ही ऐसे नेता हैं, जिसके नाम पर लोग कसम खा सकते हैं।
उनमें से नीतीश कुमार का नाम नंबर वन पर है।

उधर, एनडीए से अलग होने के बावजूद चिराग पासवान लगातार पीएम मोदी की तारीफें करते नजर आए हैं साथ ही रैलियों में बीजेपी के लिए भी ‘बैटिंग’ करते दिखे हैं।26 अक्टूबर को उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here