धोनी के क्रिकेट भविष्य को लेकर मुख्य चयनकर्ता ने दिया बड़ा बयान

0
65

बीते दिनों मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस संदर्भ में एमएसके प्रसाद ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ इस साल होने वाले विश्वकप में धोनी टीम का अहम हिस्सा हैं। बीते साल को धोनी की बल्लेबाज़ों को लेकर काफी ज्यादा आलोचना हुई थी पर पिछले दिनों ही ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के दौरे पर उन्होंन अपने आपको साबित किया है ।

 यही नहीं धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर अपने आलोचकों का तक मुहं बंद किया है। प्रसाद ने धोनी को लेकर कहा – धोनी जिस तरह ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड प्रदर्शन किया है उससे एक बात साफ है उन्होंने तय कर लिया है कि वह अपना स्वाभाविक खेल खेलेंगे।

 यह वो धोनी हैं जिन्हें हम जानते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा – हम काफी खुश होंगे अगर धोनी इस तरह अपनी बेखौफ बल्लेबाजी करते रहे हैं। कई बर समय कम होने के कारण वह कम रन बना पाते हैं । लेकिन वह लगातार खेल रहे हैं तो आप उनमें बदलाव देख सकते हैं।   इसकेसाथ ही उन्होंने कहा – एक अहम बात यह हैकि भारत जब विश्वकप के लिए जाएगा उससे पहले धोनी आईपीएल खेल रहे होंगे। वह 14-15 मैच खेलें और सभी अच्छे मैच होंगे। इससे उन्हें अपनी फॉर्म को बरकरार रखने में मदद मिलेगी । जो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ हासिल की है। मैं उनकी बल्लेबाजी से काफी खुश हूं। इसके साथ ही प्रसाद ने कहा कि ऋषभ पंत ,विजय शंकर और अजिंक्य रहाणे विश्वकप के लिए चुनी जाने वाले भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here