27 घंटे बाद सामने आए चिदंबरम, कांग्रेस दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा- आईएनएक्स मीडिया केस में मैं आरोपी नहीं

0
42

जयपुर। कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम 27 घंटे बाद अब सामने आए हैं और वह कांग्रेस दफ्तर पहुंचे और वहां पर उन्होंने कांग्रेस दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए उन्होंने कहा कि कहा कि आईएनएक्शन के मामले में आरोपी नहीं हो गई स्वतंत्र लेखन की सबसे मजबूत चीज है और मैं और मेरे परिवार के खिलाफ कोई भी 4 सीट नहीं है मुझे लोकतंत्र पर पूरा भरोसा है यह बात पी चिदंबरम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कही है.

आपको बता दें कि चिदंबरम ने करीब 10 मिनट तक कांग्रेस के दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करी लेकिन इस दौरान सीबीआई आईडी क्या कोई भी टीम वहां नहीं पहुंची और अपनी 10 मिनट की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पी चिदंबरम ने कहा कि सीबीआई और ईडी द्वारा कोई भी मेरे खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट फाइल नहीं करी गई है और मैं कानून का सम्मान करता हूं यह बात उन्होंने कही है.

पी चिदंबरम ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि लोकतंत्र की आधारशिला स्वतंत्र है वही संविधान का सबसे महत्वपूर्ण और कीमती आर्टिकल 21 है जो जिंदगी और स्वतंत्रता की गारंटी लोगों को देता है.

वह इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर मुझे जिंदगी और स्वतंत्रता में किसी भी एक को चुनने के लिए कहा जाएगा तो मैं हमेशा से आजादी को चलूंगा उन्होंने चिदंबरम ने अपने बयान को पढ़ते हुए पत्रकारों के सवालों के कोई जवाब नहीं दिए.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि कानून से भाग नहीं रहे उनके खिलाफ लगाए गए सभी प्रकार के आरोप झूठे हैं उन्होंने कहा कि अगले 24 घंटे में बहुत कुछ कुछ घंटे में बहुत कुछ हुआ है जिससे बहुत लोगों को चिंता हुई और भ्रम की स्थिति पैदा हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here