INX Media Case: पी चिदंबरम को लेकर बोले कुमार विश्वास- पूर्व वित्तमंत्री जी मैदान में लड़िए

0
49

जयपुर। I n x media आप मीडिया में केस में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की मुश्किलें बढ़ी हुई है वही तेल केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम को 24 घंटे के भीतर और से 2 झटके लगे हैं.

इस मामले को लेकर कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए कहा कि जाँच राजनीति प्रेरित हो सकती हैं,आज के गृहमंत्री/प्रधानमंत्री के ख़िलाफ़ वर्षों होती रही हैं! लेकिन राजनिति में होकर,देश के पूर्व क़ानून/गृहमंत्री/वित्तमंत्री जी, क़ानून से भागकर आप अपना और अपने दल का पक्ष कमजोर ही कर रहे हैं! निर्दोष हैं तो मैदान में लड़िए.

kumar-vishwas1
kumar-vishwas1

आपको बता दें कि कुमार विश्वास ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर ट्वीट करते हुए अपनी बात करनी है वही बता दें कि इससे पहले चिदंबरम द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में कहा गया था कि आई एन एक्स मीडियम में कार्यकर्ता बताने संबंधी दिल्ली उच्च न्यायालय की कितने पर निराधार है और इस मामले में दर्ज प्राथमिकी राजनीति से प्रेरित और प्रतिशोध की कार्यवाही की है.

kumar vishwas

कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम 27 घंटे बाद अब सामने आए हैं और वह कांग्रेस दफ्तर पहुंचे और वहां पर उन्होंने कांग्रेस दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए उन्होंने कहा कि कहा कि आईएनएक्शन के मामले में आरोपी नहीं हो गई स्वतंत्र लेखन की सबसे मजबूत चीज है और मैं और मेरे परिवार के खिलाफ कोई भी 4 सीट नहीं है मुझे लोकतंत्र पर पूरा भरोसा है यह बात पी चिदंबरम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कही है.

पी चिदंबरम ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि लोकतंत्र की आधारशिला स्वतंत्र है वही संविधान का सबसे महत्वपूर्ण और कीमती आर्टिकल 21 है जो जिंदगी और स्वतंत्रता की गारंटी लोगों को देता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here