50 करोड़ के करीब पहुंचने के बाद भी 150 करोड़ का आंकड़ा नहीं पार कर पाएगी छिछोरे

0
107

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिलम छिछोरे को रिलीज हुए आज पांच दिन हो गए हैं। फिल्म के चार दिन की कमाई के आंकड़े भी आ चुके है, छिछोरे फिल्म ने चार दिनों में 44.08 करोड़ का कारोबार आसानी से कर लिया है। फिल्म के ये आंकड़े अच्छे हैं ​क्योंकि ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है जब छोटे बजट की फिल्म अच्छा कारोबार कर सके वो ऐसे कलाकारों कि साथ जिनकी​ पिछली ​फिल्मे बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई हो।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने छिछोरे के चौथे दिन के आंकड़े साझा किए हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर रॉक कर रही है। टिकट रेट कम होने के बावजूद चौथे दिन फिल्म ने ओपनिंग डे से 10.66% ज्यादा कमाई की है। फिल्म ने शुक्रवार को 7.32 करोड़, शनिवार को 12.25 करोड़, रविवार को 16.41 और सोमवार को 8.10 करोड़ कमाए।

आपको बता दें कि छिछोरे को क्रिटिक्स ने भी अच्छी रेटिंग दी है। फिल्म की कहानी और डायरेक्शन की जमकर तारीफ की जा रही है। मूवी को अच्छे रिव्यू का फायदा मिल रहा है। लेकिन अच्छे रिव्यू के बाद भी ये फिल्म बॉक्स आफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा नहीं पार कर पाएगी। जहां तक उम्मीद की जा रही है ये फिल्म 120 करोड़ की कमाई कर सकती है लेकिन इससे आगे का आंकड़ा पार करना मुश्किल लग रहा है क्योंकि अगले सप्ताह कई फिल्में रिलीज होगी। जिसमें आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल और सनी देओल के बेटे करण देओल की पल पल दिल के पास रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here