बॉक्स ऑफिस पर होगी दीपिका, अजय देवगन और रजनीकांत में भिड़ंत, कौन मारेगा बाजी

0
169

बॉक्स आफिस पर दो फिल्म को टकराना कोई बड़ी बात नहीं है, आए​ दिन बॉक्स आफिस पर ऐसा होता रहता है लेकिन ये टकराव तब ज्यादा मायने रखती है जब दोनों दो बड़ी फिल्मों का टकराव हो। जी हां आपको बता दें कि इस साल और आने वाले साल में कई बड़ी-बड़ी फिल्में आपस में टकराव होने वाला है। इस टकराव में अभिनेता रजनीकांत की अगली फिल्म दरबार भी शामिल है। रजनीकांत की ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। इतना ही नहीं इसी दिन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक और अजय देवगन की फिल्म तानाजी भी रिलीज होगी। तीनों ही कलाकार अपने आप में एक जाना पहचाना नाम हैं अब ये देखना है कि तीनों में से किसके हाथ बाजी लगती है।

बॉक्स ऑफिस के पिछले कई सालों का ब्यौरा उठाकर देखें तो साल की शुरुआत फिल्मों की रिलीज के लिहाज से ज्यादा फायदेमंद साबित नहीं हुई है। खैर इस साल रिलीज हुई विक्की कौशल स्टारर फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। इस फिल्म ने शानदार आकड़े दर्ज करवाते हुए बॉलीवुड के हाइएस्ट ग्रॉसर की टॉप 10 लिस्ट में आसानी से जगह बना ली है।

दरबार
अभिनेता रजनीकांत की दरबार फिल्म का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया था जो देखने में काफी ज्यादा दमदार लग रहा था। फिल्म की कहानी मुंबई पर आधारित होने वाली है जिसमेें रजनीकांत पुलिस आफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

छपाक
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक एक एसिड अटैक सवाईवर का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली है। फिल्म की कहानी असल जिंदगी पर आधारित होने वाली है। जिसका पहला लुक हाल ही में सामने आया था।

तानाजी
अजय देवगन की इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों चल रही हैं। इसमें अजय देवगन के अलावा काजोल और सैफ अली खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here