चेतेश्वर पुजारा ने चुनी वर्ल्ड टेस्ट XI, इन भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। चेतेश्वर पुजारा मौजूदा समय में टेस्ट क्रिकेट के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं जिन्होंने कई बड़ी पारियां खेली हैं।इन दिनों टीम इंडिया की दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा ने अपनी वर्ल्ड टेस्ट इलेवन चुनी है जिसमें चार भारतीय खिलाड़ियों को जगह दी है । बता दें कि पुजारा ने 12 वें और 13 वें नंबर के लिए भी खिलाड़ियों का चुनाव किया है ।

IPL में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाला ये गेंदबाज फिर से खेलना चाहता है टीम इंडिया के लिए

चेतेश्वर  पुजारा ने इस वर्ल्ड टेस्ट इलेवन में खुद को भी शामिल किया है। गेंदबाजी में उन्होंने भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह को शामिल किया ।उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के साथ ओपनिंग के लिए चुना।

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की शादी हुई पक्की , वायरल फोटो देखें यहां तीसरे नंबर पर पुजारा ने खुद को रखा, फिर इसके बाद विराट कोहली और स्टीव स्मिथ को लिया। चेतेश्वर पुजारा ने अपनी टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में बीजे वाटलिंग को रखा है। उन्होंने टीम में जसप्रीत बुमराह, पैट कमिंस और कगिसो रबाडा को तेज गेंदबाजों के रूप में शामिल किया ।

ENG vs PAK:मैनचेस्टर टेस्ट में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को दिया 277 रनों का लक्ष्य बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पुजारा लंबे वक्त से मैदान से दूर हैं वह आखिरी न्यूजीलैंड दौरे पर खेलते हुए नजर आए थे। वैसे इस साल टीम इंडिया को साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी जाना है जहां चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के दौरान टीम इंडिया की ओर से जलवा देखने को मिल सकता है। पिछली बार यानि 2018-19 में चेतेश्वर पुजारा ने शानदार बल्लेबाजी करते टीम इंडिया को सीरीज में 2-1 से जीत दिलाई थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here