चेन्नई के विजय रथ को आज हैदराबाद रोक पाएंगी या नहीं, जानते हैं टीम की कुंड़ली से

0
66

जयपुर। आईपीएल के इस सीजन के 33वें मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। आज का मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रात 8 बजे से खेला जाएगा। आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई अभी तक टॉप में अपनी स्थिति को बनाए हुए हैं। सीएसके महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में लगातार अच्छा प्रर्दशन कर रही है। तो दूसरी ओर हैदराबाद की टीम पॉइट टेबल में 6 नंबर पर बनी हुई। अब तक खेले गए सात मैचों में हैदराबाद ने केवल तीन मैच ही जीते हैं। केन विलियमसन के नेतृत्व में आज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जीत की चाह के साथ मैदान पर उतरेगी।

आज हम इस लेख में आज के मैच का ज्योतिषिय विश्लेषण कर रहें हैं। आज के मैच में हम हैदराबाद टीम की कुंड़ली का विश्लेषण कर रहें हैं। टीम की कुंडली में लग्नेश यानि लग्न भाव का स्वामी शनि है जो कुंडली के एकादश भाव में स्थित है।  इस भाव में शनि की स्थिति इसे मजबूत कर रही है।

टीम की कुंड़ली के षष्टम भाव पर किसी ग्रह की दृष्टि ना होने से यह स्थिति पूरी तरह से षष्टमेश पर निर्भर है। षष्टम भाव का स्वामी चंद्रमा अष्टम भाव में स्थित है जिस कारण से मैच में उतार-चढ़ाव आते रहेंगे। इस कारण से चंद्रमा की स्थिति दुर्बल बन रही है।

एकादश भाव में शनि की दृष्टि चंद्रमा पर पड़ने से चंद्रमा की स्थिति और दुर्बल हो रही है जिस कारण से षष्टम भाव कमजोर हो रहा है। ग्रहों की इस स्थिति के कारण आज की परिस्थितियाँ सनराइजर्स हैदराबाद के अनुकूल नहीं हैं। जिस कारण से आज के मैच में हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here