भारत आ रहे हैं चेल्सी के पूर्व स्ट्राइकर डिडिएर ड्रोग्बा

0
40

पांच बार के इंग्लिश प्रीमियर लीग विजेता और मौजूदा एफए कप चैम्पियन चेल्सी एफसी के आधिकारिक पार्टनर योकोहामा ने चेल्सी के पूर्व महान फुटबाल खिलाड़ी डिडिएर ड्रोग्बा के 23 नवम्बर, 2018 को दिल्ली-एनसीआर आने की घोषणा की है। चेल्सी के पूर्व दिग्गज और योकोहामा एम्बेसेडर ड्रोग्बा गुरुग्राम स्थित एंबिएंस माल में अपने प्रशंसकों के साथ एक खास इवेंट में शिरकत करेंगे।

ड्रोग्बा का नाम विश्व फुटबाल में काफी सम्मान के साथ लिया जाता है। सिर्फ चेल्सी ही नहीं बल्कि दुनिया भर के फुटबाल प्रेमी इनके कायल रहे हैं। ड्रोग्बा ने अपने पेशेवर फुटबाल करियर में चेल्सी के लिए कुल 12 क्लब ट्राफियां जीतीं थीं। उन्होंने 2004 से 2012 तक और फिर 2014 से 2015 तक इस क्लब के लिए खेला था।

23 नवम्बर को ड्रोग्बा अपरान्ह 12.30 बजे अपने प्रशंसकों के साथ सवाल-जवाब दौर में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वह योकोहामा टायर चैलेंज में शिरकत करेंगे और इस दौरान प्रतिभागियों की फुटबाल कला का जायजा लेंगे। इसके बाद फुटबाल प्रेमियों को निक फ्रीस्टाइलर का शानदार फुटबाल फ्रीस्टाइल शो देखने को मिलेगा।

ड्रोग्बा ने भारत दौरे को लेकर कहा, “मैं चेल्सी और उनके पार्टनर्स-योकोहामा के साथ दिल्ली-एनसीआर दौरे को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं जितना अधिक हो सके, चेल्सी प्रशंसकों से मिलने का प्रयास करूंगा।”

ड्रोग्बा ने चेल्सी के लिए 100 से अधिक प्रीमियर लीग गोल किए थे। इस टीम के साथ खेलते हुए ड्रोग्बा ने चार बार प्रीमियर लीग खिताब जीता। साथ ही उनके रहते क्लब ने 2012 में चैम्पियंस लीग खिताब भी जीता था।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here