छवि मित्तल ने 10 महीने में दिया बेटे को जन्म हो गया एक कान भी खराब

छवि मित्तल एक टीवी एक्सट्रेस होने के साथ साथ कुछ फिल्मों में भी अपना अच्छा नाम कमा चुकी हैं । इतना ही नही उन्होने कई वेब सीरीज में भी कम किया है

0
136

जयपुर । छवि मित्तल एक टीवी एक्सट्रेस होने के साथ साथ कुछ फिल्मों में भी अपना अच्छा नाम कमा चुकी हैं । इतना ही नही उन्होने कई वेब सीरीज में भी कम किया है । उन्होने अपप्ने नाम की तरह ही अपनी छवि भी सबके मन में बनाई और उंदा काम किया है । उन्होने कई वेब सीरीज और कुछ छोटी मोवीज बी की जो काफी सक्सेज़फुल  भी रही है ।

हाल ही में उन्होने एक बेटे को जन्म दिया । उनका कहना है की महिलाओं को वैसे तो 9 महीने में ही बच्चे की डिलिवरी हो जाती है पर उनके बच्चे नें इस दुनिया में आने की कोई जल्दी नही दिखाई वह आराम से 10 महीने में इस दुनिया में आया । उन्होने बताया की उनके सात एक किस्सा और इस दौरान हुआ ।

छवि को हाथ पैरों में लगातार सूजन बनी हुई है । और सर में भी हद से ज्यादा दर्द रह रहा है । इतना ही नही उनको रीढ़ की हड्डी में बी डिकाट हो रही है जिसके कर्ण उनको उठने बैठने में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । इन सभी के साथ साथ उनका एक कान भी खराब हो ज्ञ है । जिससे की उनको सुनाई देने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

हैरानी की बात तो यह है कि छवि प्रैग्नेंसी के समय बिल्कुल फिट थी। इतना ही नहीं, वह प्रैग्नेंसी के आखिरी वक्त कर काम कर रही थी। उन्होंने सोचा भी नहीं था कि डिलीवरी के बाद उन्हें इतनी परेशानियां होंगी। सबसे अजीब बात ये थी कि छवि ने 9वें महीने में नहीं बल्कि 10वें महीने बेटे को जन्म दिया। इतना ही नहीं, डिलवरी के बाद उन्हें एक कान से सुनाई देना बंद हो गया, जोकि एक रेयर केस है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here