कल लगेगा साल का तीसरा चंद्र ग्रहण, इन राशियों को होगा धन लाभ

0

साल 2020 का तीसरा चंद्र ग्रहण कल यानी रविवार 5 जुलाई को लगने जा रहा हैं यह चंद्र ग्रहण धनु राशि में लगेगा। वैसे तो यह एक उपछाया चंद्र ग्रहण हैं मगर इसके कारण कई ऐसे संयोग भी बन रहे हैं जो आपकी राशि के आर्थिक पक्ष को प्रभावित कर सकते हैं ज्योतिष की मानें तो यह चंद्र ग्रहण मेष, कर्क और मकर में धन लाभ के योग बना रह हैं जबकि अन्य राशियों पर इसका बुरा असर भी देखने को मिल सकता हैं, तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं। कि इस चंद्र ग्रहण का इन राशियों पर क्या असर होने वाला हैं, तो आइए जानते हैं। मेष— ये ग्रहण आपकी राशि के नौवें भाव पर पड़ रहा हैं चंद्रमा केतु और बृहस्पति की युति हैं। मगर आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। आय के सभी साधनों से पैसा आता रहेगा।

वृषभ— ये ग्रहण आपके आठवें भाव में पड़ रहा हैं इस ग्रहण के कारण से आपको धन का नुकसान झेलना पड़ सकता हैं।

मिथुन— यह चंद्र ग्रहण आपके सातवें भाव में पड़ेगा। इस ग्रहण का असर आपकी नौकरी या कारोबार दोनों पर पड़ सकता हैं।

कर्क— चंद्र ग्रहण आपकी राशि के छठे भाव में पड़ेगा। ग्रहण के प्रभाव से आपके खर्चों में बढ़ोत्तरी हो सकती हैं। मगर हाथ में पैसा रहेगा।

सिंह— यह चंद्र ग्रहण आपके पांचवें स्थान पर पड़ने वाला हैं आर्थिक पक्ष पर नजर डालें तो आपकी राशि के लिए यह चंद्र ग्रहण सामान्य ही रहने वाला हैं।

कन्या— यह ग्रहण आपके चौथे भाव में लगने जा रहा हैं इसकी वजह से आपके कार्यक्षेत्र में दिक्कते आ सकती हैं धन हानि भी हो सकती हैंं

तुला— ये ग्रहण आपके तीसरे भाव में लगने जा रहा हैं कुछ हद तक ये ग्रहण आपके लिए बहुत ज्यादा प्रभावशाली रहेगा। आर्थिक पक्ष पर मिलाजुला असर हो सकता हैं।

वृश्चिक— ये ग्रहण आपके दूसरे भाव में लगने जा रहा हैं जो कि धन का क्षेत्र हैं इस ग्रहण से आपको बहुत अधिक धन की होने होने वाली हैं।

धनु— ग्रहण आपकी ही राशि में लगने जा रहा हैं इसका सबसे अधिक प्रभाव इसी राशि के लोगों पर पड़ने वाला हैं निवेश और धन से संबंधित कोई भी फैसला सोच समझ कर करें।

मकर— ये ग्रहण आकपे बारहवें भाव में लग रहा हैं ये ग्रहण आपके लिए शुभ साबित हो सकता हैं धन लाभ प्राप्त होगा।

कुंभ— यह उपछाया चंद्र ग्रहण आपके ग्यारहवें भाव में लग रहा हैं कारोबार में आपकी पार्टनरशिप प्रभावित हो सकती हैं।

मीन— ये ग्रहण मीन राशि के दसवें भाव में लगने वाला हैं यह ग्रहण आपके लिए बहु कष्टकारी होने वाला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here