आपका सोया भाग्य जगा सकती है चांदी, इन राशियों के लोग रखें विशेष ध्यान

0
52

हर व्यक्ति के जीवन में धातु का विशेष महत्व होता हैं वही चांदी एक चमकदार और सफेद धातु हैं, जो कि व्यक्ति के जीवन में हर रोज प्रयोग होने वाली एक मुख्य धातु मानी जाती हैं वही धार्मिक दृष्टि से चांदी को बहुत ही पवित्र और सात्विक धातु के रूप में भी माना जाता हैं वही हिंदू धर्म शास्त्रों के मुताबिक इस का उद्भव भगवान शिव के नेत्रों से हुआ था। वही चांदी ज्योतिष में चंद्रमा और शुक्र से संबंध रखती हैं वही चांदी शरीर के जल तत्व और कफ धातु को नियंत्रित करती हैं चांदी मध्य मूल्यवान होने के कारण अधिक प्रयोग की जाती हैं वही आज हम आपको बताने जा रहे हैं चांदी व्यक्ति का सोया हुआ भाग्य कैसे जगा सकती हैं तो आइए जानते हैं।

शुद्ध चांदी के प्रयोग से मन मजबूत होने के साथ साथ दिमाग भी तेज हो जाता हैं वही शुद्ध चांदी का प्रयोग पीड़ित चंद्रमा को बल देता हैं और चंद्रमा शुभ प्रभाव देना शुरु कर देता हैं वही चांदी का प्रयोग करके शुक्र को बलवान किया जा सकता हैं सही और शुद्ध मात्रा में चांदी का प्रयोग करके शरीर में जमे विष को बाहर निकाल सकते हैं और हमारी त्वचा कांतिवान बन जाती हैं।

वही चांदी जितनी शुद्ध हो उतना ही अच्छा होगा। चांदी के साथ सोना मिश्रित करके विशेष दशाओं में ही पहन सकते हैं चांदी के बर्तनों को हमेशा साफ करते रहें, तभी उनका प्रयोग करें जिन लोगो को भावनात्मक समस्याएं अधिक हैं, उन्हें चांदी के प्रयोग में सावधानी रखनी चाहिए। वही कर्क, वृश्चिक और मीन राशि वालों के लिए चांदी बहुत ही उत्तम मानी जाती हैं मेष, सिंह और धनु राशि के लिए चांदी बहुत अनुकूल नहीं होती हैं बा​की राशियों के लिए चांदी का परिणाम सामान्य हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here