कपिल के शो में वापस लौटे चंदन प्रभाकर, गायब हुआ चंदू चायवाला, जानें मांजरा

0
37

टीवी के पॉपुलर शो कपिल शर्मा शो इस समय यूं  तो काफी चर्चा में है वही मेकर्स शो में ये खासकर ध्यान रख रहे है कि किस प्रकार शो की टीआरपी में चार चांद लगाए जाने है पिछले दिनों ही शो से चंदन प्रभाकर को गायब देखा गया जी हां पिछले कई एपिसोड में चंदन शो में नजर नहीं आए इसके बारे में जब चंदन से पूछा गया तो सोशल मीडिया के एक कॉमेंट में उन्होनें बताया कि क्योंकि वो दर्शको को गुदगुदाने में नाकामयाब रहे जिस कारण उन्हें शो से निकाल दिया गया।

इस दौरान चंदन में शो में वापस आने के लिए भी मेकर्स से रिएवेस्ट की आपको बता दें हाल ही में आई एक तस्वीर में चंदन नजर आ रहे है लेकिन ऐसे में शो से चंदू चायवाला हटा दिया या है जी हां यानि इस बार चंदन एक औरत का किरदार निभाते नजर आएंगे।

शेयर की गई तस्वीर में कपिल एक दूल्हे के किरदार में दिख रहे हैं। वहीं, हास्य कलाकार राजीव ठाकुर भी हैं जो सबसे अलग लुक में देखे जा रहे हैं। साथ ही उनका हेयरस्टाइल भी काफी हास्यस्पद है। वही भारती फोटो में मिठाई की थाली लेती दिख रही है तो सुगंधा वरमाला लेती दिखाई दे रही है।

शो के इस क़ॉन्सेप्ट से समझ आ रहा है कि शो में कपिल की शादी करवाई जाएगी।हालांकि अब ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा कि शो में कपिल अगला क्या पड़ाव लाने वाले है।बात यदि चंदन के शो से जानें की करें तो महाशिवरात्री के दिन उन्होनें एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके लिए एक यूजर ने लिखा था-हैप्पी महाशिवरात्री प्यारे चंदन जी, आप महान हैं और कोई भी आपको कभी नहीं हरा सकता है। आप जल्द से जल्द शो में वापस आएं। हम आपको बहुत याद कर रहे हैं। हम सभी चंदू से प्यार करते हैं।

इस सवाल का जबाव देते हुए चंदन ने भी लिखा-मैं जानबूझ कर शो से गायब नहीं हूं. शायद मेरा किरदार और मेरी एक्टिंग काम नहीं कर रही है इसलिए शो मेकर्स मुझे एपिसोड में नहीं ले रहे हैं।खैर अब चंदन शो में वापसी कर चुके है देखते है उनका ये किरादर दर्शको को कितना पसंद आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here