RCB Vs SRH : मोईन अली और डीविलियर्स ने ठोकी फिफ्टी, आरसीबी 150 के करीब

0
81

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। आईपीएल में 51 वां मैच  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बैंगलुरु के चिन्ना स्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा ।मैच सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है । जिसके बाद आरसीबी पहले बल्लेबाजी कर रही है ।

आरसीबी की बल्लेबाजी कोहली और पार्थिव पटेल की पर संदीप शर्मा के पहले ओवर में पार्थिव पटेल आउट हो गए । इसके बाद डीविलियर्स क्रीज पर आए।शाकिब के तीसरे ओवर में डीविलियर्स ने दो चौके लगाए ओवर से 11 रन आए।

तीसरे ओवर में संदीप शर्मा को भी डीविलियर्स ने दो चौके लगाए ओवर से 9 रन आए। शाकिब के चौथे ओवर में डीविलियर्स ने चौके सहित आठ रन आए। राशिद खान का पांचवा ओवर आरसीबी के लिए अच्छा नहीं रहा और कोहली (12) के रुप दूसरा विकेट गिरा ।

 

ओवर से 5 रन आएसिद्धार्थ कौल के छठवे ओवर से पांच रन आए ।राशिद खान के सातवें ओवर से 7 रन आए।थंपी के आठवे ओवर में मोईन अली दो चौके और डीविलियर्स ने चौका जडा़ ओवर से 19 रन आए।

इसके अलावा शाकिब के नौवे ओवर से 3 रन आए। 9 ओवर के बाद दो विकेट खोकर आरसीबी 73 रन पहुंचा गया है ।

 

शाकिब नौवे ओवर से तीन आए । संदीप शर्मा के दसवें ओवर से 11 रन आए। राशिद खान के 11 ओवर से डीविलियर्स के छक्के सहित दस रन आए। सिद्धार्थ कौल को 12 ओवर में डीविलियर्स ने दो चौके और मोईन अली ने छक्का जड़ा ओवर से 18 रन आए । वहीं डीविलियर्स ने अर्धशतक पूरा किया।थंपी के 13 ओवर में मोईन अली का अर्धशतक पूरा किया ओवर से 18 रन आए।

 

 14 ओवर के बाद आरसीबी 2 विकेट खोकर 144 करीब और क्रीज पर एबी डीविलियर्स (69) और मोईन अली (61)।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here