विराट, रोहित और धोनी की कप्तानी पर युजवेंद्र चहल ने दी प्रतिक्रिया, इन्हें बताया सर्वश्रेष्ठ कप्तान

हिटमैन रोहित शर्मा की कप्तानी में हाल ही टीम इंडिया ने एशिया कप जीत था। जिसके बाद रोहित, धोनी और कोहली की कप्तानी को लेकर तुलना होने लगी है । आपको याद होगा कि एशिया कप टीम का हिस्सा रोहित शर्मा खुद भी थे।

0
35

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) हिटमैन रोहित शर्मा की कप्तानी में हाल ही टीम इंडिया ने एशिया कप जीत था। जिसके बाद रोहित, धोनी और कोहली की कप्तानी को लेकर तुलना होने लगी है । आपको याद होगा कि एशिया कप टीम का हिस्सा रोहित शर्मा खुद भी थे।

उस टूर्नामेंट में बीसीसीआई ने विराट को आराम दिया था और रोहित शर्मा ने ही कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली थी । चहल ने टूर्नामेंट में खेले अपने 5 मैचों में उन्होंने 6 बल्लेबाजों को आउट किया था। पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 मैच में उन्हें पॉवरप्ले में गेंदबाजी दी गई।

वहां पहले ही ओवर में उन्होंने पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक को पवेलियन भेज दिया। अब चहल ने धोनी,रोहित और विराट की कप्तानी पर प्रतिक्रिया दी कहा -उन तीनों धोनी, रोहित, विराट के कप्तानी करने का तरीका अलग- अलग है।

आप उनके कप्तानी के तरीकों की तुलना नहीं कर सकते। बता दें की स्पिनर चहल कोहली कप्तानी में खेलते हैं।पर इसके बावजूद वह अपने खेल में धोनी का योगदान मानते हैं ।  गौरतलब है कि  चहल भारतीय वनडे टीम के नियमित सदस्य हैं पर उन्होंने अभी तक टेस्ट में डेब्यू नहीं किया है ।

गौरतलब है कि इन दिनों भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के बाद  भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज भी खेली जाएगी । और उसमें चहल शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर  आ सकते हैं । क्योंकि  इसके बाद  टीम इंडिया  ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी जहां गेंदबाजों की कड़ी परीक्षा होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here