चिटफंड घोटाला: सीबीआई ने पांच दिन की पूछताछ के बाद कुमार को कोलकाता जाने की अनुमति दी

0
90

जयपुर। पश्चिम बंगाल में सीबीआई और पुलिस आयु के बीच चल रही बहस के बीच में कोलकाता पुलिस के आयुक्त राजीव कुमार चिटफंड घोटाले मामले में लगातार 5 दिन तक पूछताछ की और उसके बाद बुधवार को हमें कोलकाता वापस जाने की इजाजत दे दी गई इसी बात की जानकारी एक अधिकारी ने दी और उसके बाद सभी मीडिया रिपोर्ट की जानकारी दी गई है.

वहीं इसके अलावा सीबीआई के करीब 12:00 इस्ट अधिकारियों के एक दल ने कुमार को 2000 करोड रुपए से ज्यादा की शारदा चिटफंड घोटाले के में सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने और उन में बदलाव लाने की कथित भूमिका के बारे में पूछताछ किया था इसके अलावा जांच एजेंसी ने इस घोटाले की जांच कर रही है कुमार ने रोज वैली सी घोटाले के बारे में भी पूछताछ करि है.

इसके अलावा मीडिया में छपी खबरों में सूत्रों के हवाले से लिखा गया की कोलकाता पुलिस प्रमुख ने अवकाश की मांग करते हुए जांच एजेंसी को लिखा था कि उच्चतम न्यायालय में अपने और रहने दो वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई अवमानना याचिका के लिए जवाब तैयार करना है वही कुमार गुवाहाटी के लिए रवाना हुए जहां उन्हें कोलकाता के लिए निकलना था.

मीडिया में आई खबरों में सूत्रों के अनुसार यह भी बताया जा रहा है कि शनिवार को कुमार के साथ आए कोलकाता पुलिस के आने दो वरिष्ठ अधिकारी भी उनके साथ गया वहीं सीबीआई ने इस मामले में कुमार के अलावा तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद कुणाल घोष से भी अलग से रविवार और सोमवार को पूछताछ करि है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here