केसीआर के कुत्ते की मौत पर डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

0
44

जयपुर।   तेलंगाना से बहुत ही अजीबोगरीब और एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के अधिकारी को प्रवास आवास प्रगति भवन से एक पालतू कुत्ते की मौत हो जाने पर अब हैदराबाद पुलिस ने एक पशु चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

इस हैरतअंगेज करने वाले मामले को लेकर बताया जा रहा है कि चिकित्सक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया है वहीं डॉ रंजीत और और एक पशु चिकित्सालय के प्रभारी के खिलाफ शनिवार को बंजारा हिल्स थाने में मामला दर्ज कराया गया वहीं पुलिस ने उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता आईपीसी की धारा 429 और पशु क्रूरता रोकथाम की अधिनियम धारा 11 के तहत मामले को दर्ज कर लिया है.

वहीं इसके अलावा बताया जा रहा है कि हंस की नामक 11 महीने का कुत्ता कथित तौर पर 11 सितंबर को डॉक्टर द्वारा सुई दिए जाने के बाद मर गया था वही प्रगति भवन में पालतू कुत्तों की देखभाल करने वाले आसिफ अली खान की शिकायत पर इस मामले को पुलिस द्वारा दर्ज करके मामले की जांच करी गई थी, जिसके बाद अब एक डॉक्टर को आरोपी बनाकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

वह इसके अलावा आरोप यह लगाया जा रहा है कि डॉक्टर और चिकित्सालय के प्रभारी की लापरवाही के चलते ही उसे कुत्ते की मौत हुई है. जिसके चलते अब उन्हें गिरफ्तार पुलिस द्वारा करा गया है हालांकि अभी तक इसे लेकर के चंद्रशेखर राव की और मुख्यमंत्री के कार्यालय की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here