हैदराबाद टेस्ट में मैदान में कोहली के साथ सेल्फी लेने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज

वह प्रशंसक विज्ञापन बोर्ड को कूद कर मैदान में आ गया। उसके बाद दो सुरक्षाकर्मीयों ने मैदान में आकर उस प्रशंसक को मैदान से बाहर किया। इसके बाद अंपायर ने​ डिंक्स की घोषणा कर दी।

0
35

जयपुर. भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच के पहले दिन एक प्रशंसक चलते मैच में कोहली से मिलने मैदान पर पहुंच गया। उसने कोहली को पहले गले लगाने की कोशिश की थी। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे वहां से हटा दिया। हालांकि उस प्रशंसक ने कोहली के साथ सेल्फी भी ली। इसेस पहले राजकोट टेस्ट में भी दो प्रशंसक मैदान में घुसकर कोहली के साथ सेल्फी ली थी।

Image result for dusre test me kohli ka sath li selfie
आपको बता दें कि यह घटना हैदराबाद टेस्ट मैच के पहले दिन की है। वेस्टइंडीज की पहली पारी के 15 वें ओवर कोहली मिडविकेट पर फील्डिंग कर रहे थे। तभी एक प्रशंसक वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर मैदान पर पहुंच गया।

Image result for dusre test me kohli ka sath li selfie
दरअसल वह प्रशंसक विज्ञापन बोर्ड को कूद कर मैदान में आ गया। उसके बाद दो सुरक्षाकर्मीयों ने मैदान में आकर उस प्रशंसक को मैदान से बाहर किया। इसके बाद अंपायर ने​ डिंक्स की घोषणा कर दी।

Image result for dusre test me kohli ka sath li selfie

हालांकि अब इस प्रशंसक पर मामला दर्ज हो गया है। पुलिस इंस्पेक्टर पी वेंकटेश्वरलू ने बताया है कि आंध्रप्रदशेके कदापा जिले में रहने वाले 19 साल के मोहम्मद खान के खिलाफ गैरकानूनी रूप से प्रवेश करने का मामला दर्ज कराया गया है। जिसने सुरक्षा घेरा तोडकर विराट कोहली के नजदीक जाने की कोशिश की थी।

Image result for dusre test me kohli ka sath li selfie

हालांकि इस सीरीज में टीम इंडिया ने 1—0 की बढ़त बना रखी है। इस टेस्ट सीरीज के बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जानी हैं । बाद में तीन मैचों की टी—20 सीरीज भी खेली जानी है। इस सीरीज को आॅस्ट्रेलिया दौरे से पहले टीम इंडिया की तैयारी माना जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here