गर्मियों में केरी करें यह मेकअप लिपस्टिक टिप्स और दिखें स्मार्ट

गरमियाँ आते ही हर लड़की के साथ परेशानी खड़ी हो जाती है मेकअप को ले कर । लड़कियों को मेकअप करना बहुत पसंद होता है खास कर लिपस्टिक लगाना

0
194
how do you get lipstick out of carpet Fresh Tutorial – Perfect Red Lips IsaDora Global

जयपुर । गरमियाँ आते ही हर लड़की के साथ परेशानी खड़ी हो जाती है मेकअप को ले कर । लड़कियों को मेकअप करना बहुत पसंद होता है खास कर लिपस्टिक लगाना । ज़्यादातर ऐसा होता है की लड़कियां मेकअप के नाम पर लिपस्टिक और काजल का चुनाव करती हैं उनको मेकअप में यही ही करना पसंद आता है । जो लड़कियां सिर्फ लिपस्टिक का इस्तेमाल करती हैं वह लिपस्टिक मात्र ही उनके लूक्स को पूरा बना देता है ।

पर लिपस्टिक का उपयोग करने से पहले भी कुछ बातों का पता होना बहुत ही जरूरी होता है । हर चीज़ का इस्तेमाल करने से पहले जरूरी होता है उसके बारे में सारी जानकारी होना की क्या चीज़ ट्रेंड में है इसको कैसे इस्तेमाल करना सही होगा , कब इस्तेमाल किया जाना सही होगा ।

लिपस्टिक एक ऐसी चीज है जो हर लड़की पर जचती है और चेहरे को खूबसूरत और ग्लोअंग दिखाती है। लिपस्टिक ट्रेंड की बात करें तो इस सीजन में ऑरेंज, रेड, बरगंडी और डार्क पर्पल शेड्स काफी पॉपुलर हैं। फ्लैशी रेड, चेरी रेड, ब्लड रेड, प्लम और मरून ट्रेंड में रहेंगे लेकिन इन्हें चुनते समय बेहद सावधानी बरतें। रेड का जो शेड आप पर सूट करे, उसी का चुनाव करें ।

लिपस्टिक के आइकॉनिक कलर्स में पॉप आर्ट रेड, मटैलिक क्रिमसन, डार्क चॉकलेट रेड, मैट फूशिया खूब पसंद किए जाते हैं। अगर रात की पार्टी के लिए तैयार हो रही हैं तो बोल्ड कलर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। हमारे द्वारा बताए गए लिपस्टिक के शेड्स डे पार्टी के लिहाज से काफी ठीक हैं।

डे पार्टी के लिए मेकअप खासकर की लिपस्टिक चुनना थोड़ा मुश्किल होता है। इसलिए हम आपसे कहेंगे कि आप दिन की पार्टी के लिए हलके लिपस्टिक शेड्स अप्लाई करें। जैसे, चॉकलेटी रेड और पीच शेड्स दिन के लिहाज़ से ठीक रहते हैं।

लिप पेंसिल या लिप लाइनर के बजाय होंठों पर लिपस्टिक के दो कोट लगाएं। आई मेकअप पर अधिक फोकस करना चाहती हैं तो लिपस्टिक का एक कोट लगाने के बाद उससे एक शेड हलके लिप ग्लॉस को होंठों के बीच में लगाकर हलका ब्लेंड करें ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here