दिल्ली: महिला को कुचलते हुए निकल गई पुलिसकर्मी की कार, कैमरे में कैद हुई दर्दनाक घटना

0

राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना ने हर किसी के रौंगटे खड़े कर दिए हैं। चिल्ला गांव के पास शुक्रवार शाम को सड़क हादसे से इलाके में सनसनी फैल गई। शराब के नशे में धुत एक पुलिसकर्मी ने महिला को पहले अपनी कार से धक्का मार दिया और फिर निर्ममता से उसे कुचलता हुआ आगे की तरफ निकल गया।

View this post on Instagram

A post shared by TravelIndia (@travel.trigger) on

Source- ANI

पुलिस जांच के बाद सामने आया कि आरोपी की पहचान सब इंस्पेक्टर के रूप में हुई है। कार चलाते वक्त वह पूरी तरह से नशे में धुत था। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दुर्घटना की शिकार महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। दिल दहला देने वाला ये वीडियो देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वायरल वीडिया में दिख रहा है कि शराब के नशे में धुत आरोपी सफेद रंग की कार से पहले महिला को जोरदार टक्कर मारता है। इससे वह कुछ दूर सड़क पर जा गिरी। घटना को देख मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। घायल महिला को संभालने के लिए लोग आगे बढ़े तो उससे पहले ही कार के नीचे फंसी महिला को घसीटते हुए चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया।

राजधानी में ये कोई पहली घटना नहीं है। शराब पीकर ऐसे हादसों कई लोगों की जान चली जाती है। लेकिन शराब पीकर वाहन चलाने की लोगों की लत नहीं छूट पाती। ऐसे में क्या कानून में लचीला पन होने से शराबी वाहन चालक जमानत पर छूट जाते हैं। इससे शराब पीकर वाहन चलाने वालों में कानून का खौफ खत्म हो गया है।

Read More…
वंदे भारत मिशन का चौथा चरण शुरू, भारतीयों की घर वापसी के लिए 500 उडानों का संचालन
LAC तनाव पर बोले राहुल गांधी बोले, कहा-चीनी घुसपैठ को नजर अंदाज करना पड़ेगा महंगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here