कार-बाइक्स को लेकर बड़ी खबर! नई साल से ये गाडियां होगी मंहगी

0

यदि नए साल में आप वाहन खरीदने की तैयारी में है तो कार-बाइक की कीमतों को लेकर सावधान हो जाइए। 1 जनवरी से बाइक और कार की कीमतों में भारी इजाफा होने जा रहा है। इसके चलते आपको इन वाहनों की कीमत ज्यादा चुकानी पड़ सकती है। देश की ज्यादातर ऑटो क्ंपनियों ने कार से लेकर बाइक तक की दरों में बढ़ोतरी करने का ऐलान किया है।

हुंडई के एक जनवरी से मंहगे हो जाएंगे। कंपनी के हर मॉडल  और फ्यूल वेरियंट के हिसाब से कीमतें बढ़ेगी। हालांकि कंपनी ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है किसी मॉडल की कीमत क्या होगी। हुंडई के अनुसार उत्पादन लागत में बढ़ोतरी और सामान के महंगा होने के कारण दरों में बढ़ोतरी का कदम उठाना पड़ रहा है। फिलहाल कंपनी गाड़ियों की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर वर्क करने में लगी है। इसके बाद ही कंपनी खुलासा कर पाएगी की किस वाहन की कीमत क्या होगी। हीरो मोटोकॉर्प ने जनवरी से अपनी  बाइक और स्कूटरों के कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर घोषणा की है। दिग्गज दोपहिया वाहन कंपनी हीरो ने अपने वाहनों में 2000 रूपये बढा़ने का ऐलान किया है। हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी गाड़ियों में कीमतों में बढ़ोतरी करने की खास वजह नहीं बताई है। आपको बता दें कि वर्तमान मोटोकॉर्प 39900 रुपये से लेकर 1.05 लाख की बिक्री करती है।

नई साल से टीवीएस की बाइक्स भी मंहगी होने वाली है। टीवीएस के स्कूटर से लेकर बाइक्स तक के  दाम साल 2020 तक बढ़ने वाले हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, टीवीएस के अलग-अगल मॉडलों की कीमत 7500 रुपये से लेकर 39000 रुपये तक बढ़ सकती है। ये कीमत टीवीएस के वाहनों की ऑन रोड़ कीमत रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here