वैलेंटाइन डे वीक में कप्तान कोहली ने माना, अनुष्का ही नहीं इससे भी है बेहद प्यार

0
54

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) कप्तान विराट कोहली लंबी छुट्टी के बाद पर काम पर लौटने की तैयारी में हैं । बता दें की भारत विदेशी दौरे के बाद घरेलू मैदान पर ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगा। सीरीज से पहले फुर्सत के पलों में विराट एड शूट करने में व्यस्त दिखे। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो बाइक को लेकर अपने प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं।

वहीं कोहली का यह वीडियो किसी एड शूट के बैक स्टेज का है। इस वीडियो में विराट बाइक पर बैठे कर रहे हैं । मुझे बाइक पर अच्छा लगता है मैं कई महीनों बाद बाइक पर बैठा हूं । कोहली ने आगे बताया कि कैसे उन्हें बाइक के साथ लान्ग राइड पसंद है।

उन्होंने कहा – रोड पर जाम न हो तो राइडका का अपना ही मजाहै। मुझे ऐसा करना पसंद है। खासकर तब और जब लॉन्ग राइड पर जाना हो। वैसे बाइक को लेकर अपनी चाहत पर विराट को इससे पहले नहीं देखा गया । गौरतलब है कि विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम दो वनडे से आराम पर थे।

गौरतलब है कि भारत दौरे पर 2 टी 20 मुकाबले और पांच वनडे खेलने हैं । ऑस्ट्रेलिया की कोशिश इसे जीतकर अपने घर में भारत के हाथों खाई शिकस्त का बदला लेने होगा। बता दें की भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आगाज 24 फरवरी से होगा । उसके बाद वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली के प्रदर्शन पर भी सबकी निगाहें होंगी देखना होगी वह  कैसे प्रदर्शन करते हैं।

https://www.instagram.com/p/BtxzxxEAX11/?utm_source=ig_embed

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here